shilpa shetty (2)

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि लेकिन मेरी मां ने फैसला लिया, कि वो मुझे जन्म देंगी, मेरी मां अपने फैसले पर दृढ थी, क्योंकि उन्हें विश्वास था कि वो डॉक्टर के कुछ भी बताने के बाद भी अपने बच्चे को जन्म देंगी।

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी एक्टिंग और डांस से सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है, 14 साल बाद वो फिर से हंगामा 2 और निकम्मा के जरिये एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही है, शिल्पा अपने अंदाज को लेकर अकसर चर्चा में रहती हैं, लेकिन उनके जन्म से पहले ही डॉक्टरों ने उनकी मां को चेतावनी दी थी, कि बच्चा ज्यादा दिनों तक जीवित नहीं रह पाएगा, इस बात का खुलासा खुद शिल्पा ने सुपर डांसर के सेट पर किया था।

नॉर्मल नहीं रहेगा
शिल्पा ने रिएलिटी शो के दौरान कहा था कि उनके जन्म के समय उनकी मां सुनंदा शेट्टी को काफी मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा था, यहां तक कि डॉक्टरों ने उनकी मां को ये भी कह दिया था कि अगर बच्चा जन्म लेता है, तो वो नॉर्मल नहीं रहेगा, शो पर इस बात को बताते हुए शिल्पा शेट्टी रोने लगी थी।

डॉक्टरों ने दी थी चेतावनी
शिल्पा शेट्टी ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि जब मेरा जन्म होने वाला था, डॉक्टरों ने उन्हें पहले ही बता दिया था कि बच्चा ज्यादा दिनों तक जीवित नहीं रहेगा, क्योंकि मां को लगातार 6 महीनों तक ब्लीडिंग हुई थी, ऐसे में डॉक्टरों ने मेरी मां से ये भी कह दिया था कि अगर बच्चा जन्म लेता है, तो वो नॉर्मल बिल्कुल भी नहीं होगा।

मां का फैसला
शिल्पा ने बताया कि लेकिन मेरी मां ने फैसला लिया, कि वो मुझे जन्म देंगी, मेरी मां अपने फैसले पर दृढ थी, क्योंकि उन्हें विश्वास था कि वो डॉक्टर के कुछ भी बताने के बाद भी अपने बच्चे को जन्म देंगी, उनको विश्वास था कि अगर मैं जीवित रही, तो मैं एक बोर्न सर्वाइवर कहलाउंगी। डांस प्लस शो के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अपनी मां के बारे में बताते हुए कहा था लोगों ने मेरी सफलता को देखा है, लेकिन कभी भी मेरे संघर्ष को नहीं जाना, वो मेरी मां ही थी, जो हर समय हर स्थिति में मेरे साथ खड़ी रही।

Read Also – बुरी तरह टूट गई थी शिल्पा शेट्टी, रोते हुए कहा था अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया