shilpa shetty

फिल्म प्रमोशन के लिये पहुंची एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बरगंडी कलर के क्रॉप टॉप और लांग ब्राउन कलर के लैदर स्कर्ट में नजर आई, फिल्म प्रमोशन के दौरान इस ड्रेस को लेकर एक तरफ जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट और बोल्ड एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं, बढती उम्र का भी उन पर कोई असर नहीं दिखता, इन दिनों शिल्पा अपनी अपकमिंग फिल्म हंगामा-2 को लेकर सुर्खियों में हैं, लंबे समय बाद शिल्पा बड़े परदे पर वापसी कर रही हैं, हंगामा 2 में एक्ट्रेस के साथ जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी, परेश रावल और प्रणीता सुभाष भी नजर आएंगे, ऐसे में जब हाल ही में शिल्पा शेट्टी हंगामा-2 के प्रमोशन के लिये पहुंची, तो हर किसी की नजर उन पर टिक गई, यहां वो बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आई।

बोल्ड लुक
फिल्म प्रमोशन के लिये पहुंची एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बरगंडी कलर के क्रॉप टॉप और लांग ब्राउन कलर के लैदर स्कर्ट में नजर आई, फिल्म प्रमोशन के दौरान इस ड्रेस को लेकर एक तरफ जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं। तो वहीं कईयों ने इसे बिल्कुल भी पसंद नहीं किया है, कई लोग तो शिल्पा की तुलना किम कार्दशियन से की है, यूजर्स कमेंट करते हुए शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड की किम कार्दशियन कह रहे हैं।

क्या लिखा
एक यूजर ने शिल्पा शेट्टी के लुक पर कमेंट करते हुए लिखा, बॉलीवुड की किम कार्दशियन, एक अन्य ने लिखा, ब्लाउज पहनना भूल गई, एक यूजर ने कपड़ों पर कमेंट करते हुए लिखी, इतना पैसा होने के बाद भी ये लोग बिना कपड़ों के घूमते हैं, कुछ यूजर मीजान जाफरी से मजाक करने को लेकर भी एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

मजाक करती दिखी
प्रमोशनल इवेंट के दौरान शिल्पा मीजान जाफरी से मजाक करती नजर आई, जो कि कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया, उन्होने एक्ट्रेस को घमंडी तक कह दिया, वहीं मास्क ना पहनने पर भी शिल्पा को ट्रोल किया जा रहा है, मालूम हो कि हंगामा -2 में शिल्पा-अक्षय की फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के सांग चुरा के दिल मेरा गोरिया चली का रीमेक भी लिया गया है, जो कि हाल ही में रिलीज हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Read Also – बुरी तरह टूट गई थी शिल्पा शेट्टी, रोते हुए कहा था अक्षय कुमार ने मेरा इस्तेमाल किया