raj shilpa

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन गुरुवार 22 जुलाई की रात उन्होने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक किताब के दो पेज शेयर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेल शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों पोर्नोग्री वीडियो केस को लेकर सुर्खियों में हैं, राज को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया है, पति की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है, इसके लिये उन्होने सोशल मीडिया का सहारा लिया है, अपनी भावना को लेकर उन्होने एक किताब की तस्वीर शेयर की है, जीवन में आगे आने वाली हर चुनौती के लिये वो तैयार हैं।

सोशल मीडिया से दूरी
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन गुरुवार 22 जुलाई की रात उन्होने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक किताब के दो पेज शेयर की है, इस पर शुरुआत में अमेरिकन ऑथर जेम्स थर्बर का एक कोट लिखा है, गुस्से में पीछे मुड़कर ना देखें, या डर में आगे ना देखें, बल्कि जागरुकता से चारों ओर देखें।

क्या लिखा है
किताब में आगे लिखा है, हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं और उन लोगों को याद करते हैं, जिन्होने हमें चोट पहुंचाई है, निराशाएं जो हमें मिली और जो दुर्भाग्य हमने सहा है, हम इस संभावना के डर से तत्पर रहते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, किसी बीमारी में पड़ सकते हैं, या किसी अपने की मौत से दुखी हो सकते हैं। लेकिन हमें जिस जगह पर रहने की जरुरत है, वो यही है, अभी जो हो रहा है, या क्या हो सकता है, उसे उत्सुकता से नहीं देख रहा है, बल्कि पूरी तरह से जागरुक है कि क्या है।

गहरी सांस लेता हूं
किताब में आगे लिखा है, मैं एक गहरी सांस लेता हूं, ये जानते हुए कि मैं जिंदा रहने के लिये भाग्यशाली हूं, मैं अतीत में चुनौतियों का सामना कर चुका हूं, और भविष्य में चुनौतियों से बचूंगा, आज मुझे अपना जीवन जीने से विचलित करने की कोई जरुरत नहीं है। शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट से साफ है कि वो भविष्य में आने वाली चुनौतियों के लिये तैयार हैं और उनका सामना डटकर करने वाली हैं।

Read Also – शिल्पा शेट्टी ने 22 की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस एक्टर ने खूब उठाया ‘फायदा’