shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, हर पल जियो, एक्ट्रेस ने टाइम आउट के बारे में बात करने वाली एक किताब का एक अंश पोस्ट किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर फिर से एक बार एक्टिव हो गई है, वो नये-नये पोस्ट शेयर कर रही है, हर पोस्ट उनका सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है, शिल्पा ने इस बार एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है, इस पोस्ट में एक कोटेड संदेश नजर आ रहा है, शिल्पा इस पोस्ट के माध्यम से साफतौर से कह रही हैं कि हर दौर में वो हर पल को जिएंगी, वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स शिल्पा के इस पोस्ट का अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं।

खास संदेश
शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, हर पल जियो, एक्ट्रेस ने टाइम आउट के बारे में बात करने वाली एक किताब का एक अंश पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है, बिना एक भी पल मिस किये जियो, हम अपनी जिंदगी पर पॉज बटन नहीं लगा सकते, भले ही हम अपना सबसे अच्छा या खराब कर रहे हों।

पूरी तरह से जीऊंगी
शिल्पा शेट्टी ने इस पोस्ट के अंत में लिखा है, जितना मैं अपने जीवन से वो हर पल निकालना चाहती हूं, उतना ही मैं हर पल पूरी तरह से जीऊंगी, इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विश्वास पर एक संदेश पोस्ट किया था।

टीवी शो में वापसी
आपको बता दें कि शिल्पा के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म केस में गिरफ्तार किया गया है, इसके बाद भी एक्ट्रेस ने काम पर वापसी की है, वो दोबारा से डांस दीवाने-4 डांस रिएलिटी शो में बतौर जज नजर आने वाली हैं, राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी मामले में हिरासत में लिया गया था।

Read Also – शमिता शेट्टी के लिये मिल गया दूल्हा, बिग बॉस के घर में शादी के चर्चे