shilpa shamita

शिल्पा शेट्टी ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि शमिता गोरी थी और मेरा रंग थोड़ा गहरा था, ऐसे में मैं अपनी जिंदगी में एक अजीब ही चरण से गुजर रही थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई, दोनों बहनों की बांडिंग भी शानदार है, इस बात का अंदाजा उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखकर लगाया जा सकता है, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब शिल्पा अपनी छोटी बहन से जलने लगी थी। इतना ही नहीं वो कई बार अपनी बहन को रुलाने की भी कोशिश किया करती थी, इस बात का खुलासा उन्होने खुद पिंकविला को दिये इंटरव्यू में किया था।

मां से पूछती थी
शिल्पा शेट्टी ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि शमिता गोरी थी और मेरा रंग थोड़ा गहरा था, ऐसे में मैं अपनी जिंदगी में एक अजीब ही चरण से गुजर रही थी, मैं अपनी मां से पूछा करती थी कि आपने उसे गोरा और मुझे सांवला क्यों बनाया।

रुलाती थी
शिल्पा ने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा था कि रात में जब वो सो रही होती थी, तो मैं चुपके से जाती थी और उसे चूंटी काटती थी, रुला देती थी, शिल्पा शेट्टी ने इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें अपनी बहन के हिंदी सिनेमा में डेब्यू से भी डर लगने लगा था। उन्होने कहा कि मुझे हमेशा से यही लगता था कि वो मुझसे ज्यादा अच्छी दिखती है, गोरी भी है, वो एक अच्छी डांसर हैं, एक अच्छी एक्ट्रेस भी है, मैं ये बात स्वीकार करुंगी कि जब वो डेब्यू करने वाली थी, तो मुझे ये लगने लगा था कि अब मुझे कोई काम नहीं देगा।

बचपन में लड़ाई
शिल्पा ने इंटरव्यू के दौरान बचपन में बहन से हुई लड़ाई के बारे में भी बताई, उन्होने कहा जब हम छोटे थे, तो बहुत झगड़ते थे, एक बार तो मैंने शमिता को डैडी के कबर्ड में बंद कर दिया,  जब वो बाहर आई, तो माता चंडालिनी बन चुकी थी, उसके बाद हमारी जमकर लड़ाई हुई। तभी मैंने उस पर सनमाइका का एक टुकड़ा फेंक दिया, जिससे उसके चेहरे पर कट का निशान आ गया, आपको बता दें कि शमिता ने सुपरहिट फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू की थी, हालांकि उनका करियर शिल्पा की तरह सफल नहीं रहा।

Read Also – जब जरुरी कपड़ा पहनना भूल गई थी शमिता शेट्टी, एक गलती और करियर हो गया फ्लॉप