shilpa-shetty

शिल्पा शेट्टी एक समय अक्षय कुमार के प्यार में पागल थी, वो खिलाड़ी कुमार से एक पल भी दूर नहीं रहना चाहती थी।

फिटनेस क्वीन के नाम से बॉलीवुड में मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, नाइनटीज में करियर की शुरुआत करने वाली शिल्पा अब टीवी और सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, वो आये दिन फैंस को फिटनेस टिप्स देती रहती हैं, खुद शिल्पा काफी फिट हैं, उन्होने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है, दोनों के दो बच्चे हैं।

अफेयर की वजह से चर्चा
शिल्पा शेट्टी जितनी अपनी एक्टिंग करियर और फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रही, उससे ज्यादा वो अपने अफेयर की वजह से चर्चा में रही हैं। अक्षय कुमार के साथ उनका रिश्ता किसी से छुपा हुआ नहीं है, हैरानी की बात ये है कि एक्ट्रेस ने सिर्फ 22 साल की उम्र में वर्जिनिटी को त्याग दिया था, इसका खुलासा उन्होने एक शो में किया था।

22 साल में खो दी थी वर्जिनिटी
शिल्पा शेट्टी एक समय अक्षय कुमार के प्यार में पागल थी, वो खिलाड़ी कुमार से एक पल भी दूर नहीं रहना चाहती थी, shilpa Akshay शिल्पा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में लंदन के टीवी शो बिग ब्रदर्स में बताया था कि अक्षय की वजह से उन्होने 22 साल की उम्र में वर्जिनिटी खो दी थी।

बेड पर जाते ही बेकाबू हो जाती थी
तब दोनों के रिश्ते की चर्चा हर जगह थी, शिल्पा की लाइफ में अक्षय कुमार पहले इंसान थे, जिन्होने उन्हें छुआ था, किस किया था, दोनों की शादी की खबरें आने लगी थी, लेकिन अक्षय के धोखे की वजह से ये रिश्ता नाम नहीं ले सका। अक्षय-शिल्पा के रिश्ते पर एक्टर के दोस्त ने बड़ा खुलासा किया था, उन्होने बताया था कि शिल्पा जितना सामने और परदे पर सीधी सादी लड़की लगती है, वो असल में उतनी मासूम भी नहीं है, बल्कि बेड पर जाते ही बेकाबू हो जाती है। आपको बता दें कि शिल्पा को धोखा देकर अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी की थी, जिसके बाद नाराज शिल्पा ने रोते हुए अक्षय पर कई आरोप लगाये थे, और कहा था कि वो कभी जीवन में उनके साथ काम नहीं करेंगी।

Read Also – शॉर्ट ड्रेस में बहन के घर पहुंची मलाइका अरोड़ा, अलग-अलग एंगल से तस्वीरें देख रहे लोग