Raj sherylen3

मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया है, वो इस तस्वीर में राज कुंद्रा और एक शख्स के साथ बैठी नजर आ रही हैं।

बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में मॉडल एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है, राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में हैं। शर्लिन ने हाल ही में राज पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया था, अब उन्होने एक ट्वीट कर खलबली मचा दी है, इस तस्वीर में वो राज कुंद्रा के साथ बैठी नजर आ रही हैं।

तस्वीर ट्वीट
मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया है, वो इस तस्वीर में राज कुंद्रा और एक शख्स के साथ बैठी नजर आ रही हैं, उन्होने दावा किया है कि ये तस्वीर द शर्लिन चोपड़ा ऐप के पहले शूट के समय की है।

क्या लिखा
तस्वीर के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, 29 मार्च 2019 का दिन था, आर्म्सप्राइम द्वारा आयोजित द शर्लिन चोपड़ा ऐप का पहला कंटेंट शूट होने जा रहा था, मेरे लिये नया अनुभव था, क्योंकि पहले कभी किसी ऐप के साथ मैं जुड़ी नहीं थी, उम्मीद और जोश का माहौल था।

बयान दर्ज
मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने अपना बयान दर्ज कराने के बाद शर्लिन ने एक इंटरव्यू में कहा ता कि राज कुंद्रा ने उन्हें ये कहते हुए गुमराह किया था, कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियोज और तस्वीरें पसंद आती है, राज मेरे मेंटॉर थे, उन्होने मुझसे कहा कि जो भी मैं शूट कर रही हूं, वो ग्लैमर के लिये है। शर्लिन ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे विश्वास दिलाया था कि सेमी न्यूड और पोर्न कैजुअल है, हर कोई करता है, तो मुझे भी करना चाहिये, उन्होने इस बातचीत में आगे कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी, मैं नहीं जानती थी, कि कहां से शुरु करना है, और क्या करना है, ये कभी नहीं सोचा था कि ऐसा करने के बाद कभी स्कैंडल में फंस जाऊंगी, मुझे क्राइम ब्रांच के सामने बयान देना होगा।

Read Also – पूरे कपड़े उतार कर लाइव आई गहना वशिष्ठ, वीडियो देख हर कोई हैरान