sherlyn-chopra raj

शर्लिन चोपड़ा ने शिकायत में दावा किया है कि 2019 के शुरुआत में राज कुंद्रा के बिजनेस मैनेजर ने उन्हें एक प्रस्ताव के बारे में मिलने के लिये बुलाया, वो इस पर चर्चा करना चाहते थे।

राज कुंद्रा केस को लेकर शर्लिन चोपड़ा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं, अपनी शिकायत में उन्होने शिल्पा शेट्टी के पति पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, शर्लिन ने 14 अप्रैल 2021 को मुंबई पुलिस के पास दर्ज अपनी शिकायत में इस बात का जिक्र किया था, हाल ही में पोर्नोग्राफी केस में उन्होने बयान दर्ज कराये हैं, जिसमें उन्होने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण को लेकर दर्ज अपनी एफआईआर भी जारी की है, उन्होने कहा कि राज ने यौन शोषण के दौरान उनसे कहा था कि शिल्पा शेट्टी से उनके संबंध ठीक नहीं हैं।

जबरन किस करने लगे
शर्लिन चोपड़ा ने शिकायत में दावा किया है कि 2019 के शुरुआत में राज कुंद्रा के बिजनेस मैनेजर ने उन्हें एक प्रस्ताव के बारे में मिलने के लिये बुलाया, वो इस पर चर्चा करना चाहते थे, टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार कथित तौर पर 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद शर्लिन ने दावा किया कि एक मैसेज को लेकर तीखी बहस की वजह से राज कुंद्रा बिना बताये उनके घर आ गये, बातचीत के बीच जबरन किस करने लगे।

शिल्पा के साथ रिश्ता अच्छा नहीं
शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि मैंने राज के किस का विरोध किया, उन्होने कहा कि वो एक शादीशुदा पुरुष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती और ना ही बिजनेस को एन्जॉय के साथ मिलाना चाहती हैं, एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान राज कुंद्रा ने उन्हें बताया कि उनकी पत्नी शिल्पा के साथ उनका रिश्ता अच्छा नहीं हैं, वो घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते थे।

वॉशरुम चली गई
शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया कि मना करने के बाद भी जब राज नहीं रुक रहे थे, तो वो काफी डर गई थी, कुछ देर बाद वो उन्हें धक्का देने में सफल रही और वॉशरुम चली गई। आपको बता दें कि राज कुंद्रा पर आईपीसी की धारा 376, 384, 420, 415, 504 और 506, 354(ए)(बी) (डी) 509 के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया गया है, वहीं इसमें सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 के 67, 67(ए), महिला अधिनियम 1986 के अभद्र प्रतिनिधित्व की धारा 3 और 4 भी शामिल है।

Read Also – पूनम पांडे ने न्यूडिटी और पोर्नोग्राफी में बताया अंतर, खोलकर रख दिया पूरा मामला, वीडियो