मुंबई पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा से राज कुंद्रा केस में 8 घंटे लंबी पूछताछ की है, शर्लिन चोपड़ा से मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को 12 बजे से पूछताछ शुरु की, जो शाम को 8 बजे खत्म हुई।

शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों जेल में हैं, उन पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें टेलीकास्ट करने का आरोप है, इस केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा का भी नाम सामने आया है, शर्लिन ने राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं, जिसे लेकर वो चर्चा में थी, केस में ताजा अपडेट ये है कि मुंबई पुलिस की अपराधा शाखा ने शर्लिन से करीब 8 घंटे पूछताछ की है।

8 घंटे पूछताछ
मुंबई पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा से राज कुंद्रा केस में 8 घंटे लंबी पूछताछ की है, शर्लिन चोपड़ा से मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को 12 बजे से पूछताछ शुरु की, जो शाम को 8 बजे खत्म हुई, शर्लिन चोपड़ा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने 160 सीआरपीसी के अंतर्गत पूछताछ के लिये समन जारी किया था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस शुक्रवार को मुंबई पुलिस के सामने पेश हुई, शर्लिन के अलावा मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के 4 कर्मचारियों से भी पूछताछ की है। इस केस में पुलिस को कई अहम सबूत मिले हैं।

क्या सवाल
दैनिक जागरण के रिपोर्ट के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा ने कहा, आज राज कुंद्रा केस में बयान दर्ज कराने के लिये मैं मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के पास पहुंची थी, जहां पुलिस ने मुझसे राज कुंद्रा तथा आर्मस्प्राइम मीडिया को लेकर सवाल पूछे, इसके साथ ही राज की कंपनियों को लेकर भी सवाल किये गये, शर्लिन के मुताबिक वो पोर्न रैकेट में फंसने वाली लड़कियों की मदद करना चाहती हैं, इसलिये उन्होने पुलिस से कहा कि वो जितना चाहे उतने सवाल पूछ सकते हैं।

यौन शोषण का आरोप
आपको बता दें कि शर्लिन ने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था, राज को लेकर शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज अपनी एफआईआर भी जारी की थी, जिसमें उन्होने कहा था कि राज कुंद्रा ने यौन शोषण के दौरान उनसे कहा था कि शिल्पा शेट्टी से उनके संबंध ठीक नहीं है। टीओआई के मुताबिक कथित तौर पर 29 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद शर्लिन ने दावा किया, कि एक मैसेज को लेकर तीखी बहस की वजह से राज कुंद्रा बिना बताये उनके घर आ गये, बातचीत के बीच जबरन किस करने लगे।

Read Also – तस्वीरें- वर्कआउट के बाद इस अंदाज में बाहर निकली मलाइका अरोड़ा, पीछे पलटी तो सब देखते रह गये