मॉडल शर्लिन चोपड़ा का दावा- बड़े क्रिकेटर्स और स्टार्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स, IPL के बाद चलता है कोकीन

0
150
Sherlyn Chopra claims IPL and KKR

हमेशा फिल्मों और प्रेम-कहानियों को लेकर चर्चाओं में बनी रहने वाली फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों ड्रग्स को लेकर सुर्खियों में हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ऐसे कई खुलासे हुए जिनसे बॉलीवुड का काला सच बाहर आ गया और अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को जो जानकारियां हाथ लगी हैं. वो वाकई चौंकाने वाली हैं. कई बड़ी अभिनेत्रियों और एक्टर्स का नाम ड्रग्स में सामने आ रहा है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने जो दावा किया है उससे खेल जगत में हड़कंप मच गया है.

IPL और KKR पर शर्लिन का दावा
शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में ये दावा किया कि, ड्रग्स का इस्तेमाल आईपीएल (IPL) में भी हुआ है और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) केSherlyn Chopra 2 मैच के बाद बड़े क्रिकेटर्स की बीवियां और बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां मिलकर वॉशरूम में खुलकर ड्रग्स का सेवन करती थीं.

NCB के सामने खोलेंगी राज
दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने न्यूज़ चैनल एबीपी से बातचीत की थी और उसी में उन्होंने ऐसे दावे किए जिससे कोहराम मच गया. फिलहाल शर्लिन का कहना है कि अगर NCB उन्हें पूछताछ के लिए बुलाती हैं तो वह सारे राज खोल देंगी. टीवी चैनल से बातचीत में शर्लिन ने कहा, ‘केकेआर के मैच के बाद क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स की बीवीयां वॉशरूम में कोकीन का सेवन करती थीं.’Sherlyn Chopra बातचीत में शर्लिन ने आईपीएल के सीजन का खुलासा नहीं किया और ऐसा तीसरी बार है जब देश के बाहर आईपीएल हो रहा है. फिलहाल शर्लिन के दावों में कितनी सच्चाई इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है और हम इन दावों की पुष्टि भी नहीं करते.

मैं फ्रैश होने गई थीं…
ड्रग्स पार्टी में खुलकर बोलते हुए शर्लिन ने कहा, ‘मैं कोलकाता खासतौर से केकेआर का मैच देखने गई थीं. मैच के बाद पार्टी हुई जिसमें मैं भी शामिल थीं. उस पार्टी में क्रिकेटर्स और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं. जब डांस करते-करते मैं थक गई तो फ्रैश होने वॉशरूम में गई. जहां मेरी आंखों ने जो देखा उसे देख मैं दंग रह गई क्योंकिSherlyn Chopra 1 हर कोई खुलकर कोकीन का इस्तेमाल कर रहा था.’ वैसे शर्लिन चोपड़ा के इन दावों से हड़कंप मच सकता है क्योंकि बॉलीवुड तो पहले से ही एनसीबी के रडार पर हैं. ऐसे में देखना होगा कि ड्रग्स का मायाजाल कितनी हस्तियों का सामना एजेंसी से कराता है.

ये भी पढ़ेंः- पुलिस फोर्स में नहीं आना चाहते थे गुप्तेश्वर पांडे, माता-पिता के साथ हुई उस घटना ने बनाया IPS