sidnaz-2 (1)

बिग बॉस में दोनों की दोस्ती और लव एंगल ने फैंस का खूब मनोरंजन किया था, सिद्धार्थ और शहनाज ने गंभीर तरीके के साथ तो कभी भी अपने रिश्ते को प्यार का नाम नहीं दिया।

बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन की खबर ने हर किसी को सदमे में डाल दिया है, सिर्फ 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने के कारण सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया, उनकी मौत से इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है, उनके यूं चले जाने से फैंस इतने दुखी हैं कि उनके परिवार के कष्ट का तो अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता, सिद्धार्थ के तो वैसे कई करीबी दोस्त थे, लेकिन शहनाज गिल सबसे ज्यादा करीब थी।

टूटी सिडनाज की जोड़ी
बिग बॉस में दोनों की दोस्ती और लव एंगल ने फैंस का खूब मनोरंजन किया था, सिद्धार्थ और शहनाज ने गंभीर तरीके के साथ तो कभी भी अपने रिश्ते को प्यार का नाम नहीं दिया, sidnaaz2 लेकिन शहनाज अकसर कहती थी कि सिद्धार्थ उनके सबसे करीब हैं, यहां तक कि बिग बॉस में उन्होने ये भी कहा था कि उनकी तारीफ सिर्फ सिद्धार्थ ही कर सकते हैं, वो लड़कियां क्या लड़कों के पास भी बैठ जाते हैं, तो उन्हें जलन होने लगती है।

शादी की चर्चा
फैंस को उनकी जोड़ी इस कदर पसंद आ गई थी कि वो उनकी शादी के बारे में भी बातें करने लगे थे, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें शहनाज के माथे पर सिंदूर दिख रहा है, sidarth shehnaaz इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस को लगने लगा था कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली, हालांकि बाद में पता चला कि ये तस्वीर फोटोशॉप्ड है।

दिसंबर में शादी
बॉलीवुड शादी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ और शहनाज इस साल दिसंबर में शादी करने वाले थे, इसके लिये बकायदा तैयारी भी चल रही थी, हालांकि दोनों एक-दूसरे के पहले ही हो चुके थे, बस दुनिया के सामने औपचारिकता निभाना बाकी थी, लेकिन उससे पहले ये सब हो गया और सिडनाज की जोड़ी टूट गई।

Read Also – सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना ट्वीट हो रहा वायरल, लोग कह रहे ऐसा सच होगा, सोचा ना था