shehnaaz gill latest photo

आखिरकार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल की पहली तस्वीर सामने आई है, वो कार में बैठी हैं, उनकी हालत देखकर उनकी स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है।

बीते दिन 2 सितंबर को एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने हमेशा के लिये दुनिया से विदा ले लिया, 40 वर्षीय एक्टर के अचानक निधन से हर कोई हैरान है, पूरी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है, इस बीच सिद्धार्थ के परिवार के बाद लोगों को सबसे ज्यादा चिंता जिसकी सता रही है, वो शहनाज गिल है।

पहली तस्वीर
आखिरकार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल की पहली तस्वीर सामने आई है, वो कार में बैठी हैं, उनकी हालत देखकर उनकी स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है, shehnaaz gill news इससे पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट अली गोनी और राहुल महाजन ने उनकी हालत के बारे में बताया था।

टूट चुकी है
टीवी एक्टर अली गोनी ने ट्विटर पर बताया है कि कैसे शहनाज गिल टूट चुकी हैं, वहीं राहुल महाजन ने बताया कि एक्ट्रेस बिल्कुल पीली पड़ चुकी हैं, shehnaaz gill शहनाज के पिता ने भी मीडिया को दिये इंटरव्यू में कहा कि उनकी हालत बिल्कुल भी ठीक नहीं है।

अंतिम संस्कार
आपको बता दें कि बीते दिन सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया, shehnaaz gill news today वो बुधवार रात सोये थे, लेकिन गुरुवार सुबह जगे ही नहीं, आज दोपहर दो बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Read Also – सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूट गई है शहनाज, मेरे हाथों में दम तोड़ा, कैसे जिऊंगी अब