sidnaaz2

सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त शहनाज कौर गिल का रुलाने वाला बयान सामने आया है, इस बारे में किसी और ने नहीं बल्कि शहनाज के पिता ने खुद बताया है।

सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे, उनके परिजनों के साथ-साथ फैंस भी इस खबर से सदमे में हैं, उनके परिवार वालों से लेकर फैंस और मनोरंजन जगत के लोग भी उनकी मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं, इन सबके बीच सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त शहनाज कौर गिल का रुलाने वाला बयान सामने आया है, इस बारे में किसी और ने नहीं बल्कि शहनाज के पिता ने खुद बताया है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शहनाज ने अपने पिता से कहा, मैं अब कैसे जिऊंगी पापा, वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़कर चला गया।

प्यार जाहिर कर चुकी है
सिद्धार्थ शुक्ला के लिये अपना प्यार शहनाज कई बार जाहिर कर चुकी हैं, अब सिद्धार्थ के निधन पर शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी हैं, शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि रो-रोकर उनकी बेटी शहनाज का बुरा हाल है, उसने कहा पापा मेरा हाथों में उसने दम तोड़ा है, वो मेरे हाथों में दुनिया छोड़कर गया, मैं अब कैसे जीऊंगी, क्या करुंगी।

कैसे रहूंगी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शहनाज के पिता ने बताया शहनाज सिद्धार्थ को सुबह नॉर्मली उठाने गई, तो उसने रेस्पॉन्ड नहीं किया, उसने उसे गोद में पकड़े गया, फिर भी उसने रिएक्ट नहीं किया, sidarth shehnaaz फिर शहनाज ने सिद्धार्थ के पूरे परिवार को बुलाया, जो वहां आस-पास रहते हैं, फिर उसे हॉस्पीटल ले जाया गया, शहनाज कह रही हैं कि अब वो नहीं है, तो मैं कैसे रहूंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

अकेली रहती थी
इतना ही नहीं शहनाज के पिता ने ये भी कहा कि उन्हें इस बात की कभी चिंता नहीं हुई, कि मेरी बेटी मुंबई में अकेली रहती हैं, क्योंकि एक परिवार की तरह सिद्धार्थ शहनाज का ध्यान रखते थे, लेकिन अब चिंता हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

Read Also – पुलिस वाली के प्यार में पागल शख्स ने पत्नी और 2 बच्चों की ली जान, फिर रचा अपनी मौत का स्वांग