shefali jariwala

मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला अपने पति पराग त्यागी के साथ स्पॉट हुई, पराग शेफाली को एयरपोर्ट छोड़ने आये थे।

मुंबई एयरपोर्ट पर अकसर सितारे स्पॉट हो ही जाते हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है, हाल ही में एक स्टार कपल एयरपोर्ट पर दिखा, लेकिन कैमरे के सामने ही इस कपल ने ऐसी हरकत की, कि लोग उन्हें गालियां देने लगे, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शेफाली और पराग का किस
मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला अपने पति पराग त्यागी के साथ स्पॉट हुई, पराग शेफाली को एयरपोर्ट छोड़ने आये थे, लेकिन वीडियो को देखकर लग रहा है कि वो उन्हें जाने ही नहीं देना चाहते थे, shefali1 दोनों कैमरे के साथ ही एक-दूसरे को चूमने लगे, बार-बार किस करने लगे, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस गाने से रातों-रात बनी थी स्टार
शेफाली जरीवाला 2002 में कांटा लगा… गाने से रातों-रात स्टार बन गई थी, लेकिन फिर एकदम से गायब हो गई, हाल ही में शेफाली ने अपनी जिंदगी के उस राज के बारे में बताया, जिसके बारे में किसी को भी नहीं पता था, शेफाली ने कहा, मुझे 15 साल की उम्र से मिर्गी के दौरे पड़ने लगे थे, उस समय मेरे ऊपर पढाई में अच्छा करने का प्रेशर था, तनाव और चिंता की वजह से मेरे साथ ऐसा हुआ, मुझे कई बार क्लासरुम, बैकस्टेज और कभी-कभी सड़क पर भी दौरे पड़ जाते थे।

शेफाली को हुई थी ये गंभीर बीमारी
शेफाली ने अपनी इस गंभीर बीमारी के बारे में बात करते हुए कहा था कि कांटा लगा के बाद मैंने इसलिये लंबे समय तक काम नहीं किया, क्योंकि मैं नहीं जानती थी कि अगला दौरा कब पड़ जाए, ऐसा मेरे साथ 15 साल चला, शेफाली जरीवाला ने कहा कि मुझे 9 साल हो चुके हैं, लेकिन दौरे नहीं पड़े, ऐसा इसलिये क्योंकि मैं पैनिक अटैक, डिप्रेशन से एक मजबूत सपोर्ट की वजह से बाहर आ चुकी हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

Read Also – श्रद्धा की हनीमून तस्वीरें हो रही वायरल, व्हाइट बिकिनी और हाथों में लाल चूड़ा