करीना ने सास से पूछा बेटी और बहू में फर्क, शर्मिला टैगोर के बेबाक जवाब से एक्ट्रेस चुप, वीडियो

0
154
Loading...

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
इस शो में जहां दोनों सास बहू काफी प्रोफेशनल अंदाज में दिखी, तो वहीं इस शाही परिवार के कुछ सीक्रेट भी दर्शकों के सामने आये।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी है, इस बीच उनका रेडियो शो इश्क भी खूब पॉपुलर हो रहा है, इस शो में जहां हर बार नई शख्सियत मेहमान बनकर आते हैं, तो इस बार करीना की मेहमान थी, उनकी सासू मां और पूर्व एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर, बहू इंटरव्यूअर ने सासु मां से कई दिलचस्प सवाल पूछे।

शाही परिवार के सीक्रेट
इस शो में जहां दोनों सास बहू काफी प्रोफेशनल अंदाज में दिखी, तो वहीं इस शाही परिवार के कुछ सीक्रेट भी दर्शकों के सामने आये, करीना और शर्मिला टैगोर के बीच का बातचीत सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, लोग इस पर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

Loading...

सबसे ज्यादा किसे पसंद
इस पूरे इंटरव्यू में एक सवाल जो शायद सभी जानना चाहते थे, कि अपने चारों पोते-पोतियों तैमूर, सारा, इब्राहिम और इनाया में शर्मिला सबसे ज्यादा किसे पसंद करती हैं, तो इस पर पूर्व एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे अभी जीना है, मैं जाहिर तौर पर कमिट नहीं कर सकती, वो सभी एक-दूसरे से काफी अलग हैं, ये काफी शानदार है, कि मेरे दो पोते-पोती युवा हैं, तो दो छोटे हैं, सारा की इंटरव्यूज में नजर आने वाली स्मार्टनेस और तेज दिमाग मुझे काफी पसंद आता है, मुझे उस पर गर्व है, वहीं इब्राहिम ऐसा है, जो सच में पटौदी लगता है, वो टॉल है और क्रिकेट भी खेलता है।

बेटी और बहू में फर्क
इसके अलावा करीना ने शर्मिला टैगोर से पूछा कि बेटी और बहू में क्या फर्क है, इस पर शर्मिला टैगोर ने काफी समझदारी वाला जवाब दिया, उन्होने कहा कि बेटी आपके सामने आपके साथ बड़ी हुई होती है, आप उसके स्वाभाव को जानते हैं, आप जानते हैं कि उसे किस चीज से गुस्सा आता है, कैसे उन्हें संभालना है, लेकिन बहू दूसरे घर में बड़ी होकर आपके पास आती हैं, इसलिये आप नहीं जानते कि वो स्वाभाव से क्या पसंद करती है और क्या नहीं, इसलिये जब बहू आपके घर आती है, तो आपको उसका स्वागत करने और उसे समय देने की जरुरत है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here