raj shamita

शमिता शेट्टी ने हंगामा 2 का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ये भी बीत जाएगा, ऑल दी बेस्ट माई डार्लिंग मुंकी, 14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा 2 की रिलीज के लिये।

अपने जीजा बिजनेसमैन राज कुंद्रा की अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद अब एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अपनी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी के समर्थन में आगे आई हैं, शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शिल्पा की फिल्म हंगामा 2 रिलीज हुई है, इसी के लिये शमिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए मोटिवेट किया है।

शमिता का पोस्ट
शमिता शेट्टी ने हंगामा 2 का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ये भी बीत जाएगा, ऑल दी बेस्ट माई डार्लिंग मुंकी, 14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा 2 की रिलीज के लिये, मुझे पता है कि इसके लिये आपने बहुत मेहनत की है, और पूरी टीम ने भी, आपने जिंदगी में कई उतार-चढाव देखे हैं, लेकिन फिर भी आप मजबूत बने, हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं।

फैंस से की थी गुजारिश
इससे पहले शुक्रवार को शिल्पा शेट्टी ने भी अपने फैंस से उनकी फिल्म देखने का आग्रह किया था, जिसमें उन्होने लिखा था हंगामा 2 की पूरी टीम ने इसे बनाने के लिये बहुत मेहनत की है, फिल्म को कभी भी नुकसान नहीं उठाना चाहिये, इसलिये आज मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं, कि आप अपने परिवार के साथ हंगामा 2 देखें, ताकि आपके चेहरे पर मुस्कान आये, धन्यवाद।

शमिता को भी कास्ट करने वाले थे राज
आपको बता दें कि राज कुंद्रा को सोमवार रात मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स के माध्यम से टेलीकास्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था, वहीं हाल ही में ये खबर सामने आई है कि राज कुंद्रा आने वाले समय में एक और नई ऐप्प लांच कर एक फिल्म बनाने वाले थे, जिसमें वो अपनी साली शमिता को बतौर हीरोइन लेने वाले थे।

Read Also – जब जरुरी कपड़ा पहनना भूल गई थी शमिता शेट्टी, एक गलती और करियर हो गया फ्लॉप