शमिता शेट्टी के इस कदम को शर्मनाक बताते हुए उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है, हालांकि कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी हैं।

बॉलीवुड में इन दिनों शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा का केस छाया हुआ है, इस केस ने ना सिर्फ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बल्कि राज कुंद्रा के करियर को भी दांव पर लगा दिया है, शिल्पा की निजी जिंदगी में ये बेहद मुश्किल दौर है, लेकिन ऐसे समय में जब उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी एक स्किन केयर प्रोडक्ट का एंडोर्समेंट करते हुए वीडियो पोस्ट की, तो सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे।

ट्रोल किया जा रहा
शमिता शेट्टी के इस कदम को शर्मनाक बताते हुए उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है, हालांकि कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी हैं, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, आप वाकई में सीरियस हैं, आप एक्ने की बात कर रही हैं, कृपया कुछ तो मानवता दिखाइये, जीवन में इतना फेक मत बनिये। इस ट्रेजडी से रिकवर होने में कुछ तो वक्त दीजिए, गैर मानवीय व्यवहार, वहीं एक यूजर ने शमिता के समर्थन में लिखा, लोग उनके बारे में बुरा क्यों लिख रहे हैं, आखिर उनका इस केस से कोई लेना-देना नहीं है।

सोशल मीडिया से दूरी
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शमिता शेट्टी ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, उन्होने कोई पोस्ट नहीं किया था, शुक्रवार को जरुर उन्होने बड़ी बहन की फिल्म हंगामा-2 के सपोर्ट में एक पोस्ट लिखी थी,  शमिता ने शिल्पा के लिये लिखा था, उन्होने जिंदगी में बहुत उतार-चढाव देखे हैं, इस मुश्किल समय के बाद भी वो और मजबूत होकर निकलेगी।

राज कुंद्रा गिरफ्तार
आपको बता दें कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई देर शाम पुलिस ने अश्लील फिल्म कारोबार के आरोप में गिरफ्तार किया था, अगले दिन कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई के लिये पुलिस कस्टडी में भेज दिया था। kundra1 फिर 23 को पुलिस कस्टडी 27 जुलाई तक के लिये बढा दिया गया, इस बीच राज कुंद्रा के वकील ने गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए बॉम्बे हाईकोईट में चुनौती दी थी, जिस पर मंगलवार को सुनवाई संभावित है, वहीं उनकी पुलिस रिमांड का भी आखिरी दिन है।

Read Also – जब जरुरी कपड़ा पहनना भूल गई थी शमिता शेट्टी, एक गलती और करियर हो गया फ्लॉप