बिग बॉस में शमिता शेट्टी ने कहा, वक्त अच्छा हो बुरा हो, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते, तो हम काम क्यों छोड़ें।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने बिग बॉस ओटीटी में धमाकेदार एंट्री ले ली है, शमिता बिग बॉस को लेकर काफी खबरों में है, हालांकि एक तरफ जहां शमिता बिग बॉस में आ गई हैं, वहीं उनका परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है, उनके जीजा और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल में हैं, ऐसे मुश्किल समय में परिवार को छोड़ बिग बॉस में आना शमिता के लिये बहुत बड़ा डिसिजन रहा, बिग बॉस के मंच पर शमिता ने बताया भी कि आखिर वो शो में क्यों आई।

शमिता ने ऐसे किया रिएक्ट
बिग बॉस में शमिता शेट्टी ने कहा, वक्त अच्छा हो बुरा हो, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते, तो हम काम क्यों छोड़ें, सच कहूं तो बिग बॉस का ऑफर मुझे बहुत समय पहले आया था, मैंने कमिटमेंट कर दी थी उस समय, फिर इतना कुछ हो गया, मैंने सोचा कि शायद इस वक्त बिग बॉस के घर के भीतर जाना सही नहीं होगा, लेकिन कमिटमेंट कर दी थी मैंने, एक बार जो कमेंटमेंट करती हूं, तो खुद की भी नहीं सुनती। इस पर करण जौहर कहते हैं शमिता हम बुरे वक्त को भूल जाते हैं और अच्छे वक्त का इंतजार करते हैं।

दूसरी बार एंट्री
आपको बता दें कि बिग बॉस में शमिता शेट्टी ने दूसरी बार एंट्री ली है, वो इससे पहले बिग बॉस 3 में नजर आई थी, अब एक बार फिर शमिता को देखने के लिये फैंस एक्साइटेड हैं, वैसे भी इन दिनों वो सोशल मीडिया और खबरों में बनी हुई हैं।

जीजा जेल में
वहीं बिजनेसमैन राज कुंद्रा की बात करें, तो उन्हें पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने और टेलीकास्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, पुलिस केस में हर छोटी-छोटी बारीकी पर ध्यान दे रही हैं, raj shamita इस मामले में राज की पत्नी शिल्पा शेट्टी का भी बयान दर्ज हो चुका है, वहीं शमिता शेट्टी भी इस मुश्किल समय में अपने परिवार के सपोर्ट में है।

Read Also – जब जरुरी कपड़ा पहनना भूल गई थी शमिता शेट्टी, एक गलती और करियर हो गया फ्लॉप