shamita shetty (2)

एक इवेंट में शमिता शेट्टी जरुरी कपड़ा पहने बिना ही पहुंच गई थी, वो कुर्सी पर बैठी थी, तभी किसी कैमरामैन ने उनकी तस्वीर क्लिक कर ली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता लंबे समय से फिल्मों से दूर है, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी आज भी कम नहीं हुई है, शमिता अकसर किसी का किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, हाल ही में अपने जीजू राज कुंद्रा के अश्लील फिल्मों के बनाने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद उनका सपोर्ट किया था, अब शमिता बिग बॉस 15 ओटीटी का हिस्सा बनी थी, तो आइये आज आपको शमिता की लाइफ से रुबरु करवाते हैं।

42 में भी कुंवारी
आपको बता दें कि शमिता शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, अपनी बहन शिल्पा की तरह वो भी काफी ग्लैमरस और खूबसूरत है। शमिता 42 साल से ज्यादा की हो चुकी है, लेकिन अभी तक उन्होने शादी नहीं की है, फिलहाल वो अपनी बड़ी बहन शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा के साथ मुंबई में रहती हैं।

नहीं चल पाया करियर
शमिता ने बॉलीवुड के सुपरहिट फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू किया था, हालांकि शिल्पा की तरह उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चल सका, उन्हें भले ही फिल्में ना मिली हो, लेकिन वो लग्जरी लाइफ जीती हैं, फिलहाल वो इंटीरियर डिजाइनिंग का काम करती हैं, इसके अलावा वो कई ब्रांड्स से भी जुड़ी हुई हैं।

जरुरी कपड़ा पहनना भूल गई
एक इवेंट में शमिता शेट्टी जरुरी कपड़ा पहने बिना ही पहुंच गई थी, वो कुर्सी पर बैठी थी, तभी किसी कैमरामैन ने उनकी तस्वीर क्लिक कर ली, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था, कहा जाता है कि इस तस्वीर की वजह से भी उनकी खूब फजीहत हुई थी।

Read Also – शिल्पा के सो जाने के बाद राज कुंद्रा को आती है शमिता की याद, खुद सुनाया था पूरा किस्सा, वीडियो