shalini honey

शालिनी तलवार ने बताया कि हनी का परिवार लगातार उन्हें शारीरिक रुप से चोट पहुंचा रहा था, हनी और उनके परिवार ने उन्हें मानसिक तथा भावनात्मक रुप से इस कदर तोड़ दिया था, कि उन्हें ऐसा महसूस होता था कि वो जानवर हैं।

हनी सिंह अपने गानों और रैप को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में बने ही रहते हैं, लेकिन इन दिनों वो अलग ही विवाद में फंस गये हैं, उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उन पर घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाये हैं, शालिनी ने हनी पर शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है। शालिनी ने हनी को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं, साथ ही उनके परिवार पर भी आरोप लगाये हैं।

परिवार पर भी आरोप
शालिनी तलवार ने बताया कि हनी का परिवार लगातार उन्हें शारीरिक रुप से चोट पहुंचा रहा था, हनी और उनके परिवार ने उन्हें मानसिक तथा भावनात्मक रुप से इस कदर तोड़ दिया था, कि उन्हें ऐसा महसूस होता था कि वो जानवर हैं, अब उन्होने अपने ससुर यानी हनी के पिताजी पर गंभीर आरोप लगाये हैं, शालिनी का कहना है कि एक बार जब वो कमरे में कपड़े बदल रही थी, तो उनके ससुर कमरे में घुस गये, उन्हें गलत तरीके से छुआ था।

एल्कोहल और ड्रग्स एडिक्ट
शालिनी ने हनी सिंह के बारे में बताया कि उनकी गैर महिलाओं के साथ संबंध हैं, वो एल्कोहल और ड्रग्स के आदी हैं, इतना ही नहीं हनी ने अपनी सगाई की अंगूठी भी नहीं पहनी थी, साथ ही तस्वीरें ऑनलाइन डालने पर उनके साथ मारपीट करती थी, रिपोर्ट्स के मुताबिक शालिनी ने 10 करोड़ का मुआवजा मांगते हुए कहा है कि उनके साथ जानवरों की तरह बर्ताव किया जाता था, शालिनी ने कोर्ट से ये भी आग्रह किया है कि हर महीने दिल्ली में उनके घर के किराये के लिये उन्हें 5 लाख का चेक दें, ताकि वो अपनी मां पर निर्भर होकर ना रहे।

हनीमून पर मारपीट
शालिनी तलवार ने ये भी कहा कि उनके साथ हनी सिंह ने हनीमून के दौरान भी मारपीट की थी, जब वो मॉरीशस अपने हनीमून के लिये गये, तो हनी का व्यवहार कुछ बदला-बदला नजर आ रहा था, लेकिन जब मैंने उनसे सवाल पूछा तो वो मुझ पर चिल्लाये साथ ही कहा मुझसे सवाल करेगी। फिर पिटाई भी की थी। आपको बता दें कि हनी और शालिनी बचपन के दोस्त हैं, दोनों ने साल 2011 में शादी की थी।

Read Also – हनी सिंह लव स्टोरी- स्कूल में हुआ था प्यार, लाइमलाइट से दूर ही रहती है शालिनी तलवार