Wednesday, May 12, 2021

19 साल पहले 13 करोड़ में शाहरुख खान ने खरीदा था मन्नत, आज की कीमत जान चौंक जाएंगे आप!

बीते दिनों शाहरुख से एक फैन ने उनके सबसे कीमत चीज यानी मन्नत को लेकर सवाल पूछा था कि क्या वो इसे बेचने जा रहे हैं, इस पर सुपरस्टार ने लिखा था, भाई मन्नत बिकती नहीं, सर झुकाकर मांगी जाती है।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले 25 सालों से फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं, अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सर्कस और फौजी जैसे टीवी शो से करने वाले शाहरुख बड़े परदे के बादशाह कहे जाते हैं, वहीं इसके बाद उन्होने अपनी एक्टिंग और संजीदगी से लोगों को इस कदर इंप्रेस किया, कि शाहरुख कुछ साल में ही सुपरस्टार बन गये, आज उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है, साथ ही वो अरबों की संपत्ति के मालिक हैं, इसके साथ ही उनके पास कुछ बेशकीमती चीजें भी है, जिसमें उनका बंगला मन्नत भी शामिल है, शाहरुख ने 19 साल पहले मन्नत को 13 करोड़ रुपये में खरीदा था, आज इसकी कीमत सुनकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

मन्नत की कहानी फिल्मी
शाहरुख की तरह ही मन्नत की कहानी भी फिल्मी है, डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार ये एक दौर में हैरिटेज विला हुआ करता था, जो आज 6 मंजिला आलीशान महल है, इसके साथ ही इस जगह का नाम भी कई बार बदला जा चुका है, कभी इसका नाम विला वियना था, फिर जन्नत हुआ, आखिर में शाहरुख खान ने इसे मन्नत नाम दिया।

लीज पर खरीदा था
किंग खान ने पहले इस प्रॉपर्टी को साल 2001 में लीज पर खरीदा था, 26329 वर्ग फुट वाले इस अरेबियन सी फेसिंग बंगले के लिये शाहरुख ने 13.32 करोड़ रुपये दिये थे, उस समय बॉलीवुड सुपरस्टार ने इसके लिये सलाना 2325 का नॉमिनल किराया दिया था, लेकिन फिर महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई महानगर क्षेत्र के लिये भूमि की कीमतें संशोधित की, तो सुपरस्टार को दो विकल्प दिये, या तो इसके लिये सलाना 19 लाख रुपये किराया दें, या फिर इसे खरीद लें।

आज की कीमत
रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की इस संपत्ति की कीमत आज के दौर में 200 करोड़ रुपये के आसपास होगी, इसके साथ ही ये शाहरुख खान का घर होने की वजह से इसकी कीमत मार्केट रेट से कहीं ज्यादा होगी। आपको बता दें कि बीते दिनों शाहरुख से एक फैन ने उनके सबसे कीमत चीज यानी मन्नत को लेकर सवाल पूछा था कि क्या वो इसे बेचने जा रहे हैं, इस पर सुपरस्टार ने लिखा था, भाई मन्नत बिकती नहीं, सर झुकाकर मांगी जाती है, याद रखोगे, तो लाइफ में कुछ पा सकोगे।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles