sara ali khan

सारा अली खान ने अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें से एक तस्वीर में वो कैमरे में देखकर पोज दे रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो नजरें झुकाये नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने आज सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनकी अदाएं गौर फरमाने लायक है, बिखरे बालों में एक्ट्रेस का अंदाज इन तस्वीरों में काफी बोल्ड नजर आ रहा है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दो तस्वीरें
सारा ने अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें से एक तस्वीर में वो कैमरे में देखकर पोज दे रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो नजरें झुकाये नजर आ रही हैं। फैंस को दोनों ही तस्वीरें खूब पसंद आ रही है, लोग इस पर प्यार लुटा रहे हैं।

तस्वीर के साथ कैप्शन
इन तस्वीरों के साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, जब होंठ कहने से डरते हैं, तो आंखें चिल्लाती है, तो जब छिपाने के लिये कुछ हो तो इधर-उधर देखो। तस्वीरों के साथ-साथ कैप्शन भी लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।

वर्कफ्रंट
सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो अतरंगी रे की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं, और खबर है कि उनकी द इम्मोर्टल अश्वत्थामा की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है। फिल्म में सारा के साथ-साथ विकी कौशल भी दिखेंगे, मीडिया में कहा जा रहा है कि फिल्म को बजट की कमी के कारण फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। इसी महीने इसकी शूटिंग शुरु होनी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohan Shrestha (@rohanshrestha)

Read Also – नेहा कक्कड़ ने पोस्ट की बाथरुम से तस्वीरें, पति की लड़खड़ाई जुबां