सारा अली खान ने पोस्ट की करीना कपूर संग पापा की शादी की तस्वीर, कुछ इस अंदाज में पहुंची थी

0
1459
sara ali khan

सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, ये तस्वीरें उनके बचपन से लेकर अभी तक की दोस्तों की है।

फिल्मी सितारे कोरोना काल में घर बैठे-बैठे बोर हो रहे हैं, ऐसे में टाइमपास के लिये वो सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं, इन दिनों कई सितारें ऐसे भी हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी इन्हीं में से एक है, सारा ने केदारनाथ फिल्म से डेब्यू किया था, जिसके बाद वो सिंबा और लव आजकल में नजर आई, आने वाले दिनों में सारा कूली नंबर वन के सिक्वल में नजर आने वाली है, हालांकि लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग बंद है, इस बीच सारा ने पुराने दिनों को याद किया है।

तस्वीरों से किया दोस्तों को याद
सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, ये तस्वीरें उनके बचपन से लेकर अभी तक की दोस्तों की है, जिसमें सारा अलग-अलग उम्र में अलग-अलग दोस्तों के साथ नजर आ रही है, सारा की ये दोनों सहेलियां बचपन से लेकर अभी तक उनके साथ है, सारा ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, मोटापे से लेकर पतले होने तक आप लोगों को पूरे 8395 दिनों से जानती हूं, यदि आप जैसे दोस्तों का साथ हो, तो मैं हमेशा जीतूंगी, इसके साथ ही सारा ने अपनी बचपन की दो सहेलियों इशिका श्रॉफ और वेदिका पिंटो को टैग किया है।

बचपन से क्यूट
सारा द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में उनके बचपन की भी एक तस्वीर है, जिसमें वो ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही है, सारा अपनी सहेली के कंधे पर हाथ रखकर प्यारी सी मुस्कान दे रही है, ये तस्वीर उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है। आपको बता दें कि बॉलीवुड डेब्यू से पहले सारा का वजन ज्यादा था, हालांकि उन्होने अपना वजन घटाया।

पापा की दूसरी शादी में
इन तस्वीरों में एक तस्वीर सारा ने पापा सैफ और करीना की शादी का भी पोस्ट किया है, जिसमें सारा ग्रीन सूट में नजर आ रही हैं, इस तस्वीर नें सारा बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं, इसमें वो अपनी बचपन की दोनों दोस्त के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

Read Also – 3 आलीशान बंगले, 9 करोड़ से ज्यादा की कारें, इतनी संपत्ति के मालिक हैं दीपिका पति रणवीर सिंह