Friday, April 23, 2021

खुद को बेहद लकी मानती है सारा अली खान, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह!

अपने छोटे से करियर में सारा अली खान ने कई बड़े एक्टर्स तथा डायरेक्टर्स के साथ काम किया, अभिषेक कपूर, रोहित शेट्टी, इम्तियाज अली जैसे निर्देशकों के साथ वो काम कर चुकी हैं।

बॉलीवुड की नई नवेली खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान ने कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खुद की पहचान बना ली है, स्टार किड होने के बावजूद सारा ने अपनी एक्टिंग तथा ग्लैमरस अंदाज से फिल्मों में बड़ा मुकाम हासिल किया है, 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सारा ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था।

इन लोगों के साथ काम
अपने छोटे से करियर में सारा अली खान ने कई बड़े एक्टर्स तथा डायरेक्टर्स के साथ काम किया, अभिषेक कपूर, रोहित शेट्टी, इम्तियाज अली जैसे निर्देशकों के साथ वो काम कर चुकी हैं, जल्द ही डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर-1 में नजर आने वाली हैं, जो इस साल के आखिर में रिलीज होने वाली है, ये फिल्म 1995 में रिलीज हुई गोविंदा-करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर-1 का रीमेक है।

मैं भाग्यशाली हूं
सारा ने हाल ही में अपने करियर में बड़े-बड़े निर्देशकों तथा एक्टर्स के साथ काम करने पर कहा कि मैं खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं, फिल्में निर्देशकों का एक माध्यम है, जिससे वो अपनी बात कह सकें, कोई एक्टर अपने निर्देशक से ही जाना जाता है, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे कई बड़े तथा प्रतिभाशाली निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

शुक्रगुजार हूं
सैफ की बेटी ने कहा कि मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि, तथा उम्मीद करती हूं, कि आगे भी मुझे क्रिएटिव लोगों के साथ काम करने का मौका मिलता रहेगा। कुली नंबर वन के बाद सारा की अतरंगी रे फिल्म आने वाली है, sara ali khan14 जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी, फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं।

Read Also – बॉलीवुड एक्ट्रेस का गुलाबी अवतार, नुसरत की तस्वीरों ने फैंस का मन मोहा!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles