करीना ने जब सारा अली खान से पूछा था ‘नॉटी सवाल’, हिचकिचाते हुए सौतेली बेटी ने दिया था ‘शॉकिंग जवाब’

0
1150

इस बातचीत के दौरान सारा अली खान ने करीना से ये भी कहा कि उन्होने रिलेशनशिप में कभी धोखा नहीं किया है, उन्होने ये भी बताया कि वो कभी अपने पार्टनर का फोन भी चेक नहीं करती हैं।

कोरोना ने पूरी दुनिया मे दहशत फैला रखा है, हालांकि भारत सरकार स्थिति को सामान्य करने के लिये स्टेप बाई स्टेप कदम उठा रही है, लेकिन लोग अभी भी अपने-अपने घरों में कैद हैं, सेलेब्स भी घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग खूब समय बिता रहे हैं, इंटरनेट पर पुराने किस्से-कहानियां खूब वायरल हो रहे हैं, एक किस्सा करीना कपूर खान और उनकी सौतेली बेटी सारा अली खान को लेकर वायरल हो रहा है।

चैट शो में पहुंची थी
दरअसल कुछ महीने पहले सारा अपनी सौतेली मां करीना कपूर के चैट शो में पहुंची थी, इस दौरान करीना ने सारा से कुछ सवाल किये थे, जिसका जवाब सारा ने बहुत ही हिचकिचाते हुए दिये थे। करीना ने इस चैट शो में सारा से ऐसा सवाल पूछा लिया था, जिसे पूछने के बाद वो खुद भी घबरा गई थी, बेबो ने सारा से नॉटी मैसेजेज और वन नाइट स्टैंड को लेकर सवाल पूछा था, इस पर सारा ने कहा कि उन्होने शरारती मैसेजेज तो भेजे हैं, लेकिन वन नाइट स्टैंड पर बड़े ही हिचकिचाते हुए उन्होने ना में जवाब दिया था।

रिलेशनशिप में धोखा नहीं
इस बातचीत के दौरान सारा अली खान ने करीना से ये भी कहा कि उन्होने रिलेशनशिप में कभी धोखा नहीं किया है, उन्होने ये भी बताया कि वो कभी अपने पार्टनर का फोन भी चेक नहीं करती हैं।  एक इंटरव्यू में सारा ने ये भी बताया कि वो अपने पापा सैफ अली खान के साथ क्यों नहीं रहती हैं, उन्होने कहा कि मेरी मां ने मुझे बचपन से पाला है, भाई इब्राहिम के होने के बाद मां ने हमें अपना पूरा समय दिया, हमारी परवरिश के लिये उन्होने अपना करियर तक छोड़ दिया, जिस घर में एक साथ मेरे माता-पिता खुश नहीं हैं, उस घर में मैं नहीं रह सकती।

बचपन से फैन
मालूम हो कि सारा अली खान बचपन से ही करीना कपूर की बड़ी फैन रही हैं, फिल्मफेयर को दिये एक इंटरव्यू में सारा से जब पूछा गया कि वो अपनी सौतेली मां करीना के लिये क्या कहना चाहेंगी, तो इस पर सारा ने कहा था कि मैं हमेशा से करीना की फैन रही हूं, ये मेरे लिये सरप्राइज था कि कभी खुशी कभी गम की पू मेरी सौतेली मां हैं।

2004 में अलग हो गये थे मम्मी-पापा
मालूम हो कि सारा अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी है, दोनों ने साल 2004 में तलाक ले लिया था, इसके बाद 2012 में सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली, अमृता सिंह से सैफ को एक बेटा भी है, जिनका नाम इब्राहिम अली खान है। सारा ने न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन किया है, पढाई पूरी करने के बाद उन्होने अपना पूरा ध्यान वजन कम करने पर लगाया, दो साल पहले फिल्म केदारनाथ से उन्होने डेब्यू किया।