सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बच्चे की कुछ क्लिप्स को कंपाइल किया गया है।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जो कभी गांव-गांव जाकर स्टेज डांस किया करती थी, लेकिन वक्त के साथ सपना की फैन फॉलोइंग कुछ ऐसे बढी कि उन्होने स्टेज से लेकर टीवी तक टीवी से लेकर सिनेमाघरों तक का सफर तय किया, लेकिन अब सपना चौधरी शादी कर सेटल हो चुकी हैं, वो अपना ज्यादातर समय अपने परिवार को दे रही हैं।

वीडियो के जरिये बेटे के नाम का ऐलान
सपना चौधरी शादी कर चुकी हैं, वो एक बच्चे की मां बन चुकी हैं, हालांकि पिछले एक साल तक सपना ने अपने बच्चे का नाम हिडेन रखा, लेकिन अब उन्होने सोशल मीडिया के जरिये अपने बच्चे के नाम का ऐलान कर दिया है। 5 अक्टूबर को अपने बच्चे के जन्मदिन पर उन्होने उनके नाम का खुलासा कर दिया है।

वॉयस ओवर में है बच्चे का नाम
सपना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बच्चे की कुछ क्लिप्स को कंपाइल किया गया है, सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा है, मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे शेर, वीडियो के बैकग्राउंड में एक वाइस ओवर है।

पोरस है बेटे का नाम
वॉइस ओवर में कहा गया है, जब-जब कोई विशेष आत्मा इस धरती पर आई है, उसने खलबली मचाई है, मुझे यकीन है तू आम नहीं है, तूम आम घर में है, पर तू आम नहीं है, दुनिया की नजरें बुरी हैं, इसलिये सरेआम नहीं है, हम तो एक जरिया थे, तू इस माटी का लाल है, तू उस कौम का हिस्सा है, जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है, इसलिये मैं तेरा नाम पोरस रखता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

Read Also – नीले सूट में सपना चौधरी का धमाल, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो