Friday, April 23, 2021

Sapna Choudhary को भाई ने नींद में किया तंग, तो देसी क्वीन ने फ्लाइट में ही कर दी धुनाई

हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांसिंग मूव्स को लेकर खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं. देसी क्वीन सपना को सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि देश-विदेशों में भी जाना जाता है. वैसे तो सपना का कोई भी वीडियो अपलोड होते ही इंटरनेट पर धमाल मचाने लगता है. लेकिन जो वीडियो उनके भाई करण चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. उसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांसिंग क्वीन फ्लाइट में ही धुनाई करती नजर आ रही हैं.

फ्लाइट में सपना ने की धुनाई

दरअसल, सपना चौधरी जब फ्लाइट में सो रही होती हैं तो उनके भाई परेशान करने लगते हैं. जो सपना को बिल्कुल पसंद नहीं आता. इसी कारण सपना गुस्से में धुनाई शुरू कर देती है. पर वीडियो के आखिर में सपना की क्यूटनेस लोगों का दिल जीत रही है क्योंकि, सपना आखिरी में अपने भाई को चिढ़ाने लगती हैं. फैंस को भाई-बहन का प्यार खूब पसंद आ रहा है. वैसे सपना और उनके भाई करण की बॉन्डिंग अक्सर ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं दोनों खूब मस्ती करते हैं और जब कोरोना वायरस की वजह से सपना अपने परिवार के साथ हैं फिर तो मस्ती बनती ही है.

ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ शुरुआत

मालूम हो जो सपना चौधरी आज लाखों दिलों पर राज करती हैं एक समय में उसी सपना ने हरियाणा की एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ शुरुआत की थी और रागनी कलाकारों के टीम का हिस्सा बनी थी. शुरुआत में सपना सिर्फ आसपास के राज्यों में परफॉर्मेंस देती थीं. पर फिर उन्होंने स्टेज शो शुरू किए और देखते ही देखते वह एक स्टार बन गई, इसके बाद सपना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं और बिग बॉस सीजन 11 में भी नजर आ चुकी हैं. इस शो से सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में खूब इजाफा हुआ था.

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles