Monday, January 25, 2021

कभी 3100 रुपये में शो करने वाली सपना चौधरी जीती है लैविश लाइफ, इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन

सपना चौधरी की स्कूलिंग रोहतक में हुई, वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे, साल 2002 में पिता के निधन के बाद उनके परिवार ने काफी दुख झेले।

सपना चौधरी अपने ठुमकों से लाखों फैंस बना चुकी है, सोशल मीडिया पर सपना की फैन फोलॉइंग जबरदस्त है, हाल ही में सपना मां बनी है, उन्होने बेटे को जन्म दिया है, सपना ने हरियाणवी म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले वीर साहू के साथ शादी की है, आज भले सपना लगातार सफलता की सीढियां चढ रही हों, लेकिन एक ऐसा भी दौर था, जब वो पैसे-पैसे के लिये तरस रही थी।

पिता की मौत
सपना की स्कूलिंग रोहतक में हुई, वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे, साल 2002 में पिता के निधन के बाद उनके परिवार ने काफी दुख झेले, लेकिन सपना की मां ने बेटी के साथ मिलकर परिवार को संभालने की कोशिश की, कभी पैसों-पैसों के लिये तरसने वाली डांस क्वीन आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है। सोशल मीडिया पर जिस तरह से सपना के वीडियोज को भाव मिलते हैं, उससे आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कितनी सफलता है, एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक सपना की नेटवर्थ करीब 50 करोड़ रुपये है।

लाखों में चार्ज
कभी 3100 रुपये में डांस करने वाली सपना अब एक शो के 20 लाख रुपये तक चार्ज करती है, इतना ही नहीं सपना के पास कई लग्जरी गाड़ियां है, साथ ही वो बाउंसर लेकर चलती है, sapna दिल्ली के नजफगढ इलाके में उनका एक शानदार बंगला भी है। सपना की लोकप्रियता अब हरियाणा या उसके सीमावर्ती इलाके तक ही सीमित नहीं रही, बल्कि पूरे उत्तर भारत में उनके फैंस हैं।

डांसर के साथ-साथ सिंगर
सपना ना सिर्फ एक डांसर है बल्कि सिंगर भी है, उन्होने बीस से ज्यादा गानों में अपनी आवाज दी है, सपना ने जर्नी ऑफ भांगओवर में आइटम नंबर भी किया है, Sapna Choudhary इसके बाद वीरे की वेडिंग फिल्म में हट जा ताऊ गाने में भी नजर आई थी, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सपना हरियाणइ में एक प्रोडक्शन हाउस खोलना चाहती है, जहां पर प्रदेश के युवा कलाकारों को मौका देना चाहती हैं।

Read Also – जब नहीं जीना चाहती थी सपना चौधरी, सुसाइड नोट में लिखी थी ऐसी बात

Related Articles

- Advertisement -

Latest Articles