संजय लीला भंसाली ने पुलिस को बताई अंदर की बात, 4 फिल्मों से निकाले जाने की बताई पूरी सच्चाई

0
1704
sanjay leela bhansali on sushant singh rajput

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की आत्महत्या की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है. बांद्रा पुलिस हाईप्रोफाइल मामले की वजह जानने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. मगर अब तक कोई भी अहम सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है. एक्टर की मौत के बाद ही ऐसे दावे किए जाने लगे कि, उनके पास 7 फिल्मों के प्रोजेक्ट थे मगर सब छीन लिए गए थे. अब सवाल ये कि, क्यों छीने गए और इसी सवाल का जवाब बांद्रा पुलिस ढूंढ रही है. सोमवार को ही पुलिस ने निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) से पूछताछ की है जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए हैं.

संजय लीला भंसाली का खुलासा
संजय लीला भंसाली वह निर्देशक थे जो सुशांत को कास्ट करना चाहते थे लेकिन नहीं कर पाए. इस बारे में उन्होंने पुलिस को बताया कि, वह एक्टर को 4 फिल्मों में लेने की प्लानिंग कर रहे थे मगर इसलिए निकालना पड़ा क्योंकि सुशांत के कुछ और भी कमिटमेंट्स थे. sushant case bhansaliतय तारीखों के मुताबिक सुशांत प्रोजेक्ट्स पर काम नहीं कर सकते थे इसलिए किसी और एक्टर को रोल दिया गया. भंसाली के इस बयान से पुलिस को ये तो पता चल गया है कि, उन्हें क्यों रिप्लेस किया गया था.

लेकिन आत्महत्या की बात अब भी पुलिस के गले से नीचे नहीं उतर रही. इसी वजह से पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल के लिए परिवार, दोस्तों, सह-कलाकारों समेत 34 लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किए हैं. बता दें, इस मामले में पुलिस अलग-अलग ऐंगल से जांच कर रही है. साथ ही इंडस्ट्री के कई बड़े प्रोडक्शन हाउसेज को भी तलब किया जा रहा है जिससे पता चल सके कि, जितने भी प्रोजेक्ट सुशांत के पास थे उन्हें रोका गया था या किसी वजह से खुद रुक गए थे.

ट्विटर के जवाब का इंतजार
मालूम हो कि, इस समय पुलिस को ट्विटर के जवाब भी इंतजार है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के साथ दावा किया जा रहा है कि, एक्टर की मौत से 1 घंटा पहले किया गया है. पुलिस ने इसकी सच्चाई जानने के लिए ट्विटर को तलब कर जवाब मांगा है. sushant singh rajputगौरतलब है कि, सुशांत राजपूत ने छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल पवित्र रिश्ता से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें कई शोज में देखा गया. वहीं बॉलीवुड में “काई पो चे”, “पीके” और “छिछोरे” समेत कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे काफी प्यार मिला है.

ये भी पढ़ेंः- प्रेग्नेंट ऐश्वर्या राय संग सुशांत ने किया था काम, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो, अंकिता भी थी साथ