trishala dutt1

त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं, संजय ने ऋचा से साल 1987 में न्यूयॉर्क में शादी की थी, लेकिन दो साल बाद ही वो ब्रेन ट्यूमर का शिकार हो गई थी।

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भले ही विदेश में रहती हो, लेकिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, त्रिशाला ने अब तक फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है, एक बार फिर उन्होने तस्वीर शेयर कर सनसनी मचा दी है।

बिकिनी पहन पूल में
त्रिशाला दत्त ने जो ताजा तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो स्विमिंग पूल में खड़ी नजर आ रही हैं, उनके इस ग्लैमरस लुक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है, जिस पर उनके फैंस अपना दिल लुटा रहे हैं।

ब्लैक मोनोकनी
हाल ही में त्रिशाला दत्त ने इससे पहले अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो मोनोकनी में नजर आ रही हैं, इस तस्वीर में वो समंदर किनारे बैठी है, पीछे का नजारा भी काफी आकर्षक लग रहा है।

पहली पत्नी की बेटी
त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं, संजय ने ऋचा से साल 1987 में न्यूयॉर्क में शादी की थी, लेकिन दो साल बाद ही वो ब्रेन ट्यूमर का शिकार हो गई थी, 10 दिसंबर 1996 को ऋचा की मौत हो गई थी, त्रिशाला अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में रहती है।

Read Also – तस्वीरें- वर्कआउट के बाद इस अंदाज में बाहर निकली मलाइका अरोड़ा, पीछे पलटी तो सब देखते रह गये