सुशांत के लिये अपना करियर तक कु्र्बान करने को तैयार थी अंकिता लोखंडे, करीबी दोस्त ने बताया अनसुनी बात

0
1242
ankita sushant

अंकिता लोखंडे बेहद भावुक लड़की है, वो सुशांत के लिये अपना करियर तक छोड़ने के लिये तैयार थी, जबकि तब वो अपने पीक पर थी, टीवी पर अच्छा नाम था उसका।

सुशांत की मौत को दो हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन परिजन और दोस्त उन्हें भूला नहीं पा रहे हं, सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया, संदीप के अनुसार रिलेशनशिप के दौरान अंकिता सुशांत की प्रेमिका होने के साथ-साथ उनकी पत्नी और मां की जगह भी ले चुकी थीं, वो उनकी हर छोटी बड़ी जरुरतों का ध्यान रखती थी, जो दूसरा कोई नहीं कर सका।

हर पसंद का ध्यान रखती थी
संदीप सिंह ने कहा कि सिर्फ अंकिता ही सुशांत को बचा सकती थी, वो ना सिर्फ उनके लिये पसंदीदा खाना बनाती थी, बल्कि उनकी पसंद की किताबें घर लाती थी, उनकी इच्छा के अनुसार घर सजाया था, अंकिता सुशांत को खुश करने के लिये कुछ भी कर सकती थी, यहां तक कि अलग होने के बाद भी अंकिता सुशांत की फिल्म की सफलता के लिये दुआ मांगती थी, मैं प्रार्थना करता हूं कि हर किसी को अंकिता जैसी दोस्त मिले।

सबसे ज्यादा अंकिता की फिक्र
संदीप ने कहा कि सुशांत की मौत की खबर सुनने के बाद मुझे सबसे ज्यादा अंकिता की फिक्र थी, उस दिन मैं लगातार अंकिता को फोन करता रहा, लेकिन वो फोन नहीं उठा रही थी, वो गहरे सदमे से गुजर रही है, हाल ही में मेरी उससे बात हुई, मेरी आवाज सुनते ही वो फूट-फूट कर रोने लगी। अंकिता बेहद भावुक लड़की है, वो सुशांत के लिये अपना करियर तक छोड़ने के लिये तैयार थी, जबकि तब वो अपने पीक पर थी, टीवी पर अच्छा नाम था उसका, फिल्में भी मिल रही थी, इसके बावजूद वो सुशांत के प्यार में इस कदर पागल थी, कि उसके लिये कुछ भी करने को तैयार रहती थी।

दस साल से जानता हूं
संदीप ने बताया कि हम सुशांत और अंकिता पिछले दस सालों से दोस्त थे, अंकिता किस दौर से गुजर रही होगी, ये मुझे नहीं पता, उस दिन भी पोस्टमॉर्टम का काम होने के बाद मैं भागता हुआ उसके घर गया था, उस दिन मुझे उसने जिस तरह से गले लगाया, वैसे कभी नहीं लगाया था, मुझसे जो हो सकेगा, मैं उसके लिये करुंगा।

सुशांत-रिया की शादी
सुशांत-रिया की शादी के सवाल पर संदीप ने कहा कि मैं तो ऐसी किसी शादी के लिये इन्वाइटेड नहीं था, इसलिये मुझे इस बारे में नहीं मालूम, मुझे तो ये पता है कि अंकिता-सुशांत एक समय शादी करने वाले थे, मेरे लिये अंकिता ही उसकी आखिरी रिलेशनशिप थी। आपको बता दें कि दो हफ्ते पहले सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी।

Read Also – सुशांत की निधन का असर करण जौहर पर भी दिखने लगा है, आहत फिल्ममेकर का बड़ा फैसला