Trisha5896

सुजीत नाम का सिंगर त्रिशाकर मधु के वीडियो कांड पर गाना गाते दिख रहे हैं, इस गाने के बोल हैं सपना रहे तोहरा संगे वीडियो बनावे के।

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु इन दिनों अपने एमएमएस की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं, उनका वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट पर बवाल मचा हुआ है, लोग उनके वीडियो को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, अब यू-ट्यूब पर एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक्ट्रेस के पूरे कांड को लेकर गाना गाते दिखाई दे रहा है, इस सिंगर का नाम सुजीत दीवाना है।

नया गाना
सुजीत नाम का सिंगर त्रिशाकर मधु के वीडियो कांड पर गाना गाते दिख रहे हैं, इस गाने के बोल हैं सपना रहे तोहरा संगे वीडियो बनावे के, वीडियो में सांग्स को गाने से पहले सिंगर कहता दिखाई दे रहा है, Trisha51 कि वीडियो वायरल होने के बाद उसका सपना टूट गया, वो त्रिशाकर मदु के साथ वीडियो सांग करने वाला था।

वीडियो वायरल
इस वीडियो सांग को एक्ट्रेस का वीडियो वायरल होने को बाद यू-ट्यूब पर शेयर किया गया था, इसे अभी तक 87 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, सोशल मीडिया यूजर्स इनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं, गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

गलती मानी थी
बता दें कि त्रिशाकर मधु का वीडियो कुछ दिनों पहले ही वायरल हुआ था, trishakar जिसे लोगों ने सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया था, हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी गलती मानते हुए लोगों से डिलीट करने की अपील की थी।

Read Also – त्रिशाकर मधु के बाद प्रियंका पंडित का निजी वीडियो लीक, भोजपुरी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी