sana khan

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना धार्मिक सभाओं में जाकर अपनी जिंदगी के किस्से अन्य महिलाओं के साथ साझा किया करती थी, उन्हें बताती थी कि किस तरह दौलत-शौहरत से भरी दुनिया को छोड़कर उन्होने मिल्लत को चुना।

बिग बॉस फेम सना खान शादी के बाद काफी बदल चुकी हैं, वो इस्लामिक तौर-तरीकों से अपनी जिंदगी गुजार रही हैं, पिछले साल नवंबर में सना ने ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया था, उसके कुछ समय बाद उन्होने गुजरात के एक मौलाना से शादी कर ली थी।

धार्मिक सभा
फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना धार्मिक सभाओं में जाकर अपनी जिंदगी के किस्से अन्य महिलाओं के साथ साझा किया करती थी, उन्हें बताती थी कि किस तरह दौलत-शौहरत से भरी दुनिया को छोड़कर उन्होने मिल्लत को चुना, ऐसे ही एक वीडियो में सना ने बताया कि एक वक्त था, जब उनके पति उन्हें बहन-बहन कहकर बुलाते थे, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या कहा
सना खान ने कहा आप यकीन नहीं मानोगे, अनस मुझे शुरुआत में बहन बुलाते थे, आज भी जब मैं ये सोचती हूं, तो मुझे हंसी आती है, वो मुझे दावत की नीयत से मिले थे, सोचते थे कि अगर कोई इंडस्ट्री से कही रास्ते पर आ जाती है, तो शायद और बहनों का फायदा हो जाए। सना ने आगे बताया वो मुझे जब भी मिला करते तो बहन जी, हां बहन, जी बहन, कहकर बात करते थे, मैं भी हां, जी जी, मौलाना जी , क्या पता था कि ये मेरे हमसफर बन जाएंगे, सना ने इसी वीडियो में बताया कि जब मेरी मुलाकात अनस से दुबई में हुई, तो उनके साथ 2 घंटे बैठी थी, जिसके बाद हमारी मुलाकात का सिलसिला शुरु हो गया, फिर हमने शादी का फैसला लिया।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, बिग बॉस से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस सना अपने शौहर मुफ्ती अनस सैयद के साथ वेकेशंस की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। आपको बता दें कि इस्लामिक विद्वान मौलाना कलीम सिद्दीकी की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर सना खान सुर्खियों में है, कलीम सिद्दीकी को एटीएस टीम ने धर्मांतरण के मामले में मेरठ से गिरफ्तार किया है, मौलाना ने पूछताछ में धर्मांतरण को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं, वहीं सना खान के साथ भी मौलाना कलीम सिद्दीकी का नाम जोड़ा जा रहा है।

Read Also – पति को बेहोश कर पत्नी बुलाती थी लड़के, फिर बनाती थी संबंध, एक दिन चारपाई पर