Salman-khan-marriage

बॉलीवुड दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों से ज्यादा शादी को लेकर खबरों में बने रहते हैं. भले ही सलमान की उम्र काफी हो गई है लेकिन वह एक ऐसे सेलिब्रेटी हैं जिनसे शादी को लेकर सवाल हमेशा किया जाता रहा है. फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सल्लू मियां अपनी लव-लाइफ और गर्लफ्रेंड्स को लेकर चर्चाओं में रहे हैं. ऐश्वर्या राय संग इनकी प्रेम-कहानी की चर्चा तो आज भी बॉलीवुड गलियारे में होती है. वैसे सलमान ने अपनी को-स्टार्स संग भी खूब इश्क लड़ाया है मगर बात शादी तक नहीं पहुंची. जब भी सलमान की नई गर्लफ्रेंड को खबर आती तो सबको लगता कि, शायद यही भाईजान की दुल्हन बनेंगी. मगर अब एक्टर ने शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी पसंद बताई है.

कैसी लड़की चाहिए?
हालांकि, ये इंटरव्यू काफी पुराना है मगर इसी में सलमान ने शायद पहली बार शादी जैसे विषय पर खुलकर बात की थी. इसमें उन्होंने अपनी पसंद की लड़की के बारे में बताया था. सलमान ने कहा था, “मैं एक ऐसी लड़की से शादी करना चाहता हूं जो मेरी तरह हो और मैं उसे वह चीजें दे सकूं जो उसके पास अपने माता-पिता के घर पर नहीं हों.”salman khan marriage plan 2 जानकर हैरानी होगी कि, ये बातें सलमान ने तब कही थीं जब उनका नाम संगीता बिजलानी संग जुड़ा था. कहा तो ये तक जाता है कि संगीता संग सलमान शादी करने के लिए तैयार थे और कार्ड भी छप चुके थे. मगर आखिरी वक्त में सलमान ही शादी से पीछे हट गए और रिश्ता मंडप तक नहीं पहुंच पाया.

बात अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की करें तो सल्लू मियां को जल्द ही फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में देखा जाएगा. खबरें हैं कि, सलमान की ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.salman khan marriage plan 1 इसके अलावा सलमान इन दिनों फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और साथ ही ‘बिग बॉस सीजन 14’ होस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या के प्यार में सलमान देने वाले थे जान, आधी रात किया हंगामा, फिर ऐसे हुआ प्रेम-कहानी का अंत