रिया चक्रवर्ती का मुंह खुलते ही सलमान खान के परिवार ने छोड़ी मुंबई, भड़के लोगों ने किए तीखे सवाल

0
847
Salman Khan's family left Mumbai after rhea revelations

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में हर दिन एक नया चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है. जिस दिन से रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई है उसी दिन से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है. क्योंकि, रिया ने ड्रग्स कनेक्शन में कई बड़े सितारों का नाम लिया है और कंगना रनौत तो मीडिया के सामने ये कह ही चुकी हैं कि, इंडस्ट्री की 99 फीसदी हस्तियां ड्रग्स की चपेट में हैं. वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार छापेमारी कर रही है और माना जा रहा है कि जिन हस्तियों का नाम रिया ने एनसीबी के सामने लिया है उन्हें बहुत जल्द पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है. सूत्रों का कहना है कि, रिया ने 25 हस्तियों का नाम NCB के सामने लिया है. लेकिन इन हस्तियों का नाम सामने नहीं आया है मगर रिया का मुंह खुलते ही सलमान खान की फैमिली मुंबई से रवाना हो चुकी है.

रिया का मुंह खुलते ही छोड़ी मुंबई!
ड्रग्स मामले में पूरा बॉलीवुड निशाने पर है और इस बीच सलमान की लाडली बहन अर्पिता खान की कुछ तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं. जिनमें वह एयरपोर्ट पर अपने परिवार के लोगों के साथ नजर आ रही हैं.salman-family-leave-mumbai-after-rhea-drugs-reveleation तस्वीरों में अर्पिता के साथ उनके बच्चे, भाई सोहेल खान, मां सलमा नजर आ रही हैं. तस्वीरों के वायरल होने के बाद सलमान खान की फैमिली पर सवाल खड़े हो गए हैं. यूजर्स कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं,

रिया का सलमान की फैमिली से रिलेशन
मालूम हो कि, मुंबई की बायखला जेल में सजा काट रही रिया चक्रवर्ती के संबंध सलमान खान की फैमिली से भी हैं. ऐसे में परिवार की ये तस्वीरें यूजर्स को खटक रही हैं. तभी तो यूजर्स कमेंट्स में पूछ रहे हैं कि आखिर कहां चले?rhea-chakraborty-arpita-khan अर्पिता की एयरपोर्ट वाली तस्वीरों के साथ उनकी कुछ पुरानी फोटोज भी वायरल हो रही हैं जिनमें अर्पिता रिया के साथ दिखाई दे रही हैं. अर्पिता और रिया को पोज देते देख सुशांत के फैंस का गुस्सा एक बार फिर फूटा है और सलमान खान फिर से निशाने पर आ गए हैं.

सलमान के परिवार को डर!
एयरपोर्ट की तस्वीरें वायरल होने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि, सलमान खान के परिवार को एनसीबी का डर सता रहा है.salman-khan-family-leave-mumbai-after-revelation इसलिए वो कोरोना के दौर में मुंबई छोड़कर बाहर जा रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट में ये लिखा, भाग रहे हैं सब फैमिली को लेकर, लगता है इनको समझ आ गया है कि कभी भी अरेस्ट हो सकती है ये और इसका भाई.

सारा अली खान सबसे ऊपर
सलमान खान के बारे में तो कोई खबर सामने नहीं आई है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि, रिया ने पूछताछ में जिन 25 सितारों का नाम लिया है उसमें सबसे बड़ा नाम सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान है. इसके बाद रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और मुकेश छाबड़ा जैसे सेलेब्स भी ड्रग्स कनेक्शन में शामिल बताए जा रहे हैं.rhea-chakraborty-tweet-viral माना जा रहा है कि, एनसीबी करण जौहर से भी मामले पर पूछताछ कर सकती है क्योंकि उनकी पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें दावा किया गया कि सारे स्टार्स नशे में है.

ये भी पढ़ेंः- रिया चक्रवर्ती के सबसे बड़े झूठ का हुआ पर्दाफाश, छल्ले उड़ाते हुए आईं नजर, वीडियो आप भी देखें