sushant-singh-case-salman-khan

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को पूरा 1 महीना बीत चुका है. लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली ही हैं. इस हाईप्रोफाइल मामले को सुलझाने के लिए पुलिस अब तक 35 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी हैं जिसमें एक्टर के परिवार के लोग, दोस्त, निर्देशक संजय लीला भंसाली, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, को-स्टार संजना सांघी और यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा समेत कई लोग शामिल हैं. इन लोगों से पूछताछ करने के बाद पुलिस को बहुत सी बातें पता चली हैं.

सलमान की एक्स मैनेजर से पूछताछ
लेकिन, बीते हफ्ते ही पुलिस ने रेशमा शेट्टी जो सलमान खान की एक्स मैनेजर भी रह चुकी हैं उनसे भी पूछताछ की. जिसमें रेशमा ने बहुत सी बातें पुलिस को बताई. पर अब ऐसी खबरें हैं कि, पुलिस की नजर अब दबंग सलमान खान पर है और जल्द ही उन्हें पूछताछ के लिए तलब किया जा सकता है.

सलमान से पूछताछ
ऐसी खबरें सामने आई कि, बांद्रा पुलिस बहुत जल्द सलमान को इस मामले की पूछताछ के लिए बुला सकती है. लेकिन अब इस खबर पर खुद डीसीपी का बयान सामने आया है. salman-sushant-singh-caseन्यूज 18 की एक खबर की मानें तो, सलमान खान से पूछताछ वाली खबरों पर डीसीपी ने कहा कि, ऐसा कुछ भी नहीं है. यानि उन्होंने सीधे तौर पर खंडन कर दिया है. जिससे साफ है कि, सलमान से फिलहाल कोई पूछताछ नहीं होगी.

सलमान खान पर आरोप
मालूम हो कि, सुशांत सिंह की मौत के बाद से ही सलमान खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. एक्टर के फैंस सलमान पर भेदभाव करने के गंभीर आरोप लगा रहे हैं. इसके अलावा फिल्म मेकर करण जौहर को भी आड़े हाथों लिया गया है. sushant singh case salman karanफैंस का आरोप है कि, सुशांत को इंडस्ट्री में इन लोगों की वजह से अपनाया नहीं गया और उनकी मौत की वजह भी बॉलीवुड ही है. सुशांत की मौत पर खड़े हो रहे सवालों की एक वजह ये भी है कि, एक्टर बहुत ही टैलेंटेड थे और बहुत संघर्ष करने के बाद उन्हें कामयाबी हासिल हुई थी. इसके बावजूद उन्होंने फांसी जैसा खौफनाक कदम उठाया. जिससे फैंस काफी निराश हैं.

ये भी पढ़ेंः- ऐश-अभिषेक की शादी पर सलमान खान ने कही थी ऐसी बात, बच्चन परिवार को लेकर दिया था बड़ा बयान