Sunday, April 18, 2021

किसान आंदोलन पर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, इशारों में कही बड़ी बात!

सलमान खान मुंबई में एक म्यूजिक शो के लांच के दौरान पहुंचे, तो इस दौरान मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया, सलमान से पूछा गया कि देश भर में इन दिनों किसान आंदोलन की चर्चा हो रही है।

दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का धरना प्रदर्शन पिछले दो महीने से ज्यादा समय से चल रहा है, अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद बॉलीवुड से लेकर तमाम क्रिकेटर और नेता किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, इस बीच जब सुपरस्टार सलमान खान जब एक इवेंट में पहुंचे, तो उन्हें भी इस सवाल का सामना करना पड़ा, हालांकि दबंग खान ने सीधे-सीधे कुछ भी कहने से बचते दिखे।

मीडिया से बात
गुरुवार को दबंग खान मुंबई में एक म्यूजिक शो के लांच के दौरान पहुंचे, तो इस दौरान मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया, सलमान से पूछा गया कि देश भर में इन दिनों किसान आंदोलन की चर्चा हो रही है, और कई सितारे भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, ऐसे में वो क्या कहना चाहेंगे, इस पर सलमान खान ने बिल्कुल संतुलित अंदाज में जवाब दिया।

क्या कहा
तीनों खान सुपरस्टार में सलमान ने किसान आंदोलन पर चुप्पी तोड़ी है, अभी तक शाहरुख खान और आमिर खान की ओर से कोई बयान नहीं आया है, दबंग खान ने कहा कि बिल्कुल मैं इस पर बात करूंगा, जरुर करूंगा, जो भी सही है, वो जरुर होना चाहिये, जो ठीक है, वो होना चाहिये, सही चीजें होनी चाहिये सबके साथ।

दिल्ली सीमा पर डटे हैं किसान
नवंबर महीने से ही पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी यूपी से आये हजारों किसान दिल्ली बॉर्डर पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, किसान तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं, kisan सरकार तथा किसानों के बीच कई दौर की बातचीत हो चुकी है, हालांकि अभी तक रास्ता नहीं निकला है। पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद स्वीडन की पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने इन प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में आवाज उठाई थी, जिसके बाद भारत से भी सरकार के पक्ष में आवाजे उठने लगी।

Read Also – रिहाना के ट्वीट पर कंगना रनौत का करारा जवाब, चुप बैठ जा मूर्ख… ये किसान नहीं

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles