ऐश-अभिषेक की शादी पर सलमान खान ने कही थी ऐसी बात, बच्चन परिवार को लेकर दिया था बड़ा बयान

0
709

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या को इसकी कीमत भी चुकानी पड़ी, कहा जाता है कि सलमान से अलग होने के बाद बॉलीवुड में उनकी इमेज को नुकसान पहुंचा था, इस वजह से ऐश्वर्या को कई फिल्में गंवानी पड़ी।

बॉलीवुड में रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं, राज कपूर-नरगिस, देवानंद-सुरैया, अमिताभ-रेखा के बाद जिस एक लव स्टोरी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी है, वो है सलमान-ऐश्वर्या, कहा जाता है कि सलमान ऐश के प्यार में इस कदर पागल थे कि वो उन्हें बिल्कुल दूर होने नहीं देना चाहते थे, वो मरने-मारने पर उतारु थे, हालांकि बाद में लोगों को समझाने के बाद वो इससे बाहर निकले, लेकिन सलमान के करीबियों का दावा है कि ऐश को भूलने में भाईजान को सालों लग गये।

ऐसे शुरु हुई लव स्टोरी
बताया जाता है कि सलमान और ऐश्वर्या हम दिल दे चुके सनम के सेट पर करीब आये थे, दोनों में बेहद प्यार हो गया था, हालांकि ऐश को लेकर सलमान इतने पजेसिव थे कि कोई उनसे बात भी कर ले, तो नाराज हो जाते थे, साल 2002 में दोनों का ब्रेकअप हो गया, ब्रेकअप भी ऐसा कि दोनों एक-दूसरे का चेहरा तक देखना नहीं चाहते।

चुकानी पड़ी कीमत
सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या को इसकी कीमत भी चुकानी पड़ी, कहा जाता है कि सलमान से अलग होने के बाद बॉलीवुड में उनकी इमेज को नुकसान पहुंचा था, इस वजह से ऐश्वर्या को कई फिल्में गंवानी पड़ी, हालांकि ऐश धैर्य के साथ चुप्पी साधे रही, उन्होने कभी भी इस मसले पर कोई बात नहीं की।

अभिषेक बच्चन से शादी
बाद में ऐश्वर्या राय ने महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी कर ली। दोनों की एक बेटी भी है, जिनका नाम अराध्या है, अभिषेक से शादी के बाद ऐश्वर्या खुशनुमा शादी-शुदा जिंदगी जी रही है, दूसरी ओर सलमान खान आज भी कुंवारे हैं, वैसे तो ऐश के जाने के बाद उनकी जिंदगी में कई लड़कियां आई, लेकिन कोई भी उन्हें शादी के मंडप तक नहीं पहुंचा सका।

ऐश की शादी पर क्या कहा
वैसे तो सलमान खान ऐश्वर्या के बारे में बात नहीं करना पसंद करते हैं, हालांकि पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान भाईजान से ऐश और अभिषेक बच्चन की शादी को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा था कि ऐश्वर्या राय को एक अच्छा लड़का और परिवार मिला है, मैं बहुत खुश हूं कि उन्होने अभिषेक बच्चन से शादी की है, वो एक अच्छे परिवार का अच्छा लड़का है।