अर्जुन कपूर से भी है सलमान खान का पंगा! मलाइका अरोड़ा हैं वजह, कई फिल्ममेकर्स कर चुके हैं किनारा

0
114
Arjun-Kapoor-salman-khan-angry

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म(Nepotism) और फेवरेटिज्म के मुद्दे पर बहस छिड़ी हुई है. सुशांत सिंह की मौत को लेकर बॉलीवुड के कुछ बड़े चेहरों पर जमकर आरोप लगाए जा रहे हैं जिसमें सलमान खान का नाम तो सबसे ऊपर है. ऐसा दावा किया जा रहा है कि, सलमान सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) को सपोर्ट करते थे और सुशांत से नाराज रहते थे. पर सलमान-सुशांत के बीच क्या रिश्ता रहा है इस बारे में फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है. पर सुशांत के अलावा एक स्टारकिड ऐसा है जिसका करियर काफी संघर्षों में चल रहा है और इसकी वजह सलमान खान को माना जाता है.

अर्जुन कपूर को लेकर इंडस्ट्री में ऐलान
जिस स्टारकिड की हम बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा के ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) हैं. ऐसा कहा जाता है कि, सलमान अर्जुन को बिल्कुल पसंद नहीं करते और कई बड़े फिल्ममेकर्स को अर्जुन को फिल्मों में ना लेने का ऐलान भी कर चुके हैं malaika arjun kapoorऔर वैसे भी सलमान का इंडस्ट्री में जिस इंसान से एक बार बैर हो जाता है तो समझो उसका करियर को खत्म ही हो जाता है.

मलाइका है वजह
ऐसा कहा जाता है कि, अर्जुन को सलमान खान सिर्फ इसलिए पसंद नहीं करते क्योंकि वह उनकी एक्स भाभी यानि मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो, मलाइका से पहले अर्जुन सलमान की बहन अर्पिता खान को डेट कर चुके हैं और वह अक्सर सलमान खान के घर भी जाया करते थे.salman khan issue with arjun पर जैसे ही समय बदला तो सलमान के दिल में अर्जुन के लिए जो प्यार था वो नफरत में बदल गया. वैसे मलाइका और अर्जुन सार्वजनिक रूप से रिश्ते को स्वीकार कर चुके हैं और शादी भी करने वाले हैंय

अर्जुन को फिल्म देने से घबराते हैं फिल्ममेकर्स
जिस दिन से सलमान के साथ अर्जुन का पंगा हुआ है तब से किसी भी ऐसे फिल्ममेकर ने अर्जुन के साथ काम नहीं किया है जो सलमान के बहुत ही ज्यादा करीब हैं.salman-arjun-maliakaअब प्रभु देवा और कबीर खान को ही देख लीजिए ये दोनों ही सलमान के करीब हैं और अर्जुन के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है.

अर्जुन का करियर खटाई में
मलाइका अरोड़ा को डेट करने के बाद से ही सलमान खान के करीबी फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर्स ने अर्जुन को साइडलाइन कर दिया है. इस वजह से अर्जुन का फिल्मी करियर समय से पहले ही खटाई में नजर आने लगा है. वैसे बहुत जल्द अर्जुन कपूर परिणिति चोपड़ा के साथ संदीप और पिंकी फरार(Sandeep Aur Pinki Farar) में नजर आएंगे.arjun malaika ये फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण रिलीज को रोक दिया गया था. ये फिल्म दिबाकर बनर्जी(Dibaker Banerjee) के निर्देशन में बनाई गई है.

ये भी पढ़ेंः- मलाइका अरोड़ा ने तलाक के 4 साल बाद बताई, अलग होने से एक रात पहले की पूरी कहानी