samantha lockwood

सामंथा लोकवुड ने बॉलीवुड हंगामा को दिये अपने इंटरव्यू में सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मुझे लगता है कि लोग बहुत ज्यादा बात करते हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का नाम आये दिन किसी ना किसी से जुड़ ही जाता है, हाल ही में कैटरीना की शादी हो गई, इसके बाद फैंस बस इस चीज का इंतजार कर रहे हैं कि भाईजान शादी कब करेंगे, हालांकि इन दिनों यूलिया और कैटरीना कैफ के बाद एक और विदेशी बाला की चर्चा जोरों-शोरों पर है।

सलमान का फिर जुड़ा नाम
सलमान खान की लव लाइफ अकसर ही खबरों में बनी रहती है, कई एक्ट्रेस संग सलमान के नाम जुड़े, लेकिन एक्टर ने हमेशा ही खुद को सिंगल बताया है, इन दिनों सलमान खान का नाम एक हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लोकवुड के साथ जोड़ा जा रहा है, दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात कही जा रही है।

एक्ट्रेस ने दी सफाई
सामंथा लोकवुड ने बॉलीवुड हंगामा को दिये अपने इंटरव्यू में सलमान खान के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मुझे लगता है कि लोग बहुत ज्यादा बात करते हैं, मुझे ये भी लगता है कि कुछ ना होने पर भी लोग बहुत कुछ बोलते हैं, मैं सलमान से मिली हूं, वो बहुत अच्छे इंसान हैं, इस बारे में कहने के लिये सिर्फ उतना ही है, मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को इतने आइडिया कहां से मिलते हैं।

सुल्तान है फेवरेट
सामंथा ने कहा मेरा मतलब है कि मैं उनसे मिली, मैं ऋतिक रोशन से मिली, लेकिन ऋतिक और मेरे बारे में तो किसी ने कुछ नहीं कहा, इसलिये मुझे नहीं पता कि ये खबरें आती कहां से है, सामंथा लोकवुड ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि सलमान की फिल्म सुल्तान उनकी फेवरेट बॉलीवुड फिल्म है। आपको बता दें कि सामंथा लोकवुड ने कुछ दिन पहले पनवेल फार्म हाउस में सलमान के जन्मदिन पार्टी को अटेंड किया था, जिसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चा है।

Read Also- बाज नहीं आ रही दिशा पटानी, अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर, टाइगर श्रॉफ का कमेंट खींच रहा ध्यान