salim khan

शादी की रस्मों-रिवाज खत्म हुए कुछ दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है, अब इस शादी को लेकर सलमान खान के पिता सलीम खान ने चुप्पी तोड़ी है।

बीते कुछ दिनों से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक छायी है, दोनों ने राजस्थान में शाही अंदाज में सात फेरे लिये, पूरी इंडस्ट्री के सितारों ने दोनों को बधाई और शुभकामनाएं भेजी, लेकिन अब इस शादी को लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान ने ऐसा बयान दिया है कि विक्की-कैट के फैंस का दिल टूट जाएगा।

नाराज हैं सलीम खान
शादी की रस्मों-रिवाज खत्म हुए कुछ दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है, अब इस शादी को लेकर सलमान खान के पिता सलीम खान ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा इस समय हर कोई सिर्फ उन्हीं की बात कर रहा है, मीडिया के पास विक्की-कैट की शादी के अलावा और कोई मुद्दा ही नहीं है।

क्या है वजह
अब सलीम खान के इस बयान के बाद ये चर्चा हो रही है कि आखिर सलमान के पापा क्यों नाराज हैं, कुछ लोगों का कहना है कि बेटे की एक्स गर्लफ्रेंड की शादी की खबर पर सलीम नाराज हैं, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वो मीडिया के हद से ज्यादा कवरेज से नाराज हैं, सोशल मीडिया पर सलीम खान के बयान पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं, वहीं कुछ लोग उनकी नाराजगी को पूरी तरह से सही ठहरा रहे हैं।

शादी रखा सुपर सीक्रेट
आपको बता दें कि ये शादी काफी सीक्रेट तरीके से की गई, पहले तो किसी को खबर होने नहीं दिया गया, katrina kaif फिर यहां आने वाले मेहमानों को रस्मों में ना तो फोन लाने की इजाजत थी और ना ही कैमरा, इस शादी की तस्वीरों और वीडियोज को लेकर विक्की कैटरीना ने 80 करोड़ रुपये की डील की थी।

Read Also – अनन्या पांडे ने पोस्ट की ऐसी तस्वीरें, सर्दी के मौसम में लोगों का टपका पसीना