kareena saif

सैफ अली खान के साथ कपिल और उनकी टीम ने जमकर मस्ती की, लेकिन जब कपिल ने अपने मजेदार सवालों का सिलसिला शुरु किया, तो सैफ अली खान भी मस्तीखोर अंदाज में आ गये।

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में जो भी कलाकार आता है, वो बेफिक्र होकर अपने दिल के सारे राज खोलता चला जाता है, द कपिल शर्मा शो का जादू ही कुछ ऐसा है, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की फिल्म भूत पुलिस रिलीज हुई है, जिसके प्रमोशन के लिये सैफ अली खान कपिल के शो में पहुंचे थे।

मस्तीखोर अंदाज
सैफ अली खान के साथ कपिल और उनकी टीम ने जमकर मस्ती की, लेकिन जब कपिल ने अपने मजेदार सवालों का सिलसिला शुरु किया, तो सैफ अली खान भी मस्तीखोर अंदाज में आ गये, सैफ ने कपिल के सवालों का उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया, जिन्हें सुनकर दर्शक लोट-पोट होते दिखे।

लॉकडाउन में क्या-क्या किया
कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से पूछा कि लॉकडाउन के दौरान उन्होने क्या-क्या किया, इसके जवाब में सैफ ने कहा, पहले लॉकडाउन में मैंने फ्रेंच और कुकिंग सीखी, Kareena Saif फिर दूसरे लॉकडाउन में बच्चा कर लिया, सैफ के इस जवाब से कपिल अपनी हंसी नहीं रोक सके।

भूत पुलिस को मिला पब्लिक का प्यार
आपको बता दें कि सैफ अली खान अपनी फिल्म भूत पुलिस का प्रमोशन करने पहुंचे थे, उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस ने फीमेल लीड रोल प्ले किया है, फिल्म को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, हालांकि कुछ क्रिटिक ने कुछ खास तारीफें नहीं की है।

Read Also – व्हाइट शॉर्ट्स में कहर बरपा रही मलाइका अरोड़ा, लोग कर रहे खूब पसंद