शादी के बाद नेहा कक्कड़ की जिंदगी में भूचाल, पति रोहनप्रीत को आए Ex के कॉल

0
729
neha kakkar rohanpreet singh

बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. कपल की शादी और हल्दी व मेंहदी रस्म के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. जो फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जा रही है. नेहा कक्कड़ अपने अफेयर से लेकर शादी तक की बहुत चर्चाओं में रही हैं लेकिन इस बार वह अपनी नई शादीशुदा जीवन में आए भूचाल को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. जिसका कारण है पति रोहनप्रीत की एक्स (Ex of Rohanpreet Singh).

शादी के बाद एक्स की एंट्री
दरअसल, शादी के तुरंत बाद ही रोहनप्रीत और नेहा की नई लाइफ में एक्स की एंट्री हुई है और उसने रोहन को कॉल्स भी करनी शुरू कर दी है. रोहन की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम हैrohanpreet singh अवनीत कौर. जिसने नेहा की शादी में नया हंगामा मचा दिया है. इस पर रोहनप्रीत की वाइफ नेहा का भी रिएक्शन सामने आया है.

क्यों आया एक्स का कॉल?
वैसे रोहनप्रीत और नेहा की लाइफ में जिस एक्स की एंट्री हुई है वह असली नहीं बल्कि नकली है. दरअसल, बहुत जल्द नेहा के पति रोहनप्रीत अवनीत कौर के साथ एक नए गाने में नजर आने वाले हैं जिसका नाम है एक्स कॉलिंग (Ex Calling).rohanpreet singh and neha kakkar इस गाने का पोस्टर रोहनप्रीत ने ही नहीं बल्कि नेहा भी शेयर किया है. जिस पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए नेहा ने अपने पति को टैग किया और #ExCalling के साथ गुस्से वाली इमोजी शेयर की.

लॉकडाउन की Love Story
आपको बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की लवस्टोरी की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी. इनकी शादी से पहले एक सॉन्ग नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ है.neha kakkar rohanpreet singh इस गाने के जरिए दोनों पहली बार साथ में नजर आए. फिलहाल तो नेहा और रोहनप्रीत अपनी नई शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं और फैंस व सेलेब्स की तरफ से उन्हें लगातार बधाईयां मिल रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh) on

ये भी पढ़ेंः- नेहा कक्कड़ से इतने साल छोटे हैं पति रोहनप्रीत, लॉकडाउन में हुई मुलाकात फिर शुरू हुई love Story