rhea chakraborty mahesh bhatt

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और रिया चक्रवर्ती को निशाने पर लिया जा रहा है. भले ही रिया अपने इंटरव्यू में साफ कर चुकी हैं कि, उनके लिए महेश भट्ट पिता समान हैं. लेकिन दोनों के वायरल हो रहे वीडियो और फोटोज कुछ और ही बयां कर रहे हैं. लोग बार-बार रिया-महेश के रिश्ते पर सवाल खड़े कर रहे हैं. ऐसे में रिया चक्रवर्ती हर तरफ से सवालों से घिरी हुई हैं. सुशांत की मौत से लेकर ड्रग्स तक उनके ऐसे तीखे सवाल हो रहे हैं. जिनका जवाब हर कोई जानना चाहता है. इस बीच रिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें ये कहते सुना जा रहा है कि, महेश भट्ट नहीं थकते लेकिन वो थक जाती हैं.

रिया ने पार की बेशर्मी!
वायरल हो रहा वीडियो फिल्म जलेबी के प्रमोशन का है. जिसमें रिया और महेश भट्ट साथ-साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस फिल्म के प्रमोशन के कई वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैंMahesh bhatt rhea और उनमें दोनों काफी अजीब हरकतें नजर आए थे. पर इस वीडियो में रिया महेश भट्ट की एनर्जी की बात कर रही हैं.

14 घंटे में भी नहीं थकते
रिया वीडियो में महेश भट्ट की तारीफें कर रही हैं और कह रही हैं कि महेश भट्ट 14 घंटे काम करने के बाद भी नहीं थकते. बल्कि एनर्जी से भरपूर रहते हैं. जबकि मैं थक जाती हूं और बेड पर पड़ जाती हूं.rhea mahesh रिया महेश को अपनी लाइफ का लाइफचेंजर आदमी बताते हुए कहती हैं कि उनके जैसा इंसान उन्होंने अपनी पूरी लाइफ में नहीं देखा. ये सारी बातें रिया चक्रवर्ती सरेआम मीडिया के सामने कहती हैं और महेश भट्ट मुस्कुराते रहते हैं.

https://www.instagram.com/p/CEQ9T8HBDKx/?utm_source=ig_web_copy_link

ये भी पढ़ेंः- महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का रांची कनेक्शन, एक होटल में बुक था कमरा