FIR दर्ज होने के बाद पहली बार सामने आई रिया चक्रवर्ती, वीडियो के जरिये रखी अपनी बात

0
802
Rhea Chakraborty

कुछ दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती ने ट्विटर से माध्यम से केन्द्रीय गृह मंत्री से अपील की थी, कि मामले में सीबीआई जांच करायी जाए, इस ट्वीट में उन्होने खुद को सुशांत की प्रेमिका बताया था।

सुशांत सुसाइड केस में पिता केके सिंह द्वारा पटना में मुकदमा दर्ज कराने के बाद फिर से ये मामला एक बार गरमा गया है, सुशांत के पिता ने अपने बयान में रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों पर संगीन आरोप लगाये हैं, जिसके बाद मामले की जांच के लिये बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची है, मुंबई पहुंचने के बाद पुलिस टीम रिया के आवास पर पहुंची थी, लेकिन अभी तक पटना पुलिस एक्ट्रेस से पूछताछ नहीं कर पाई है, मामला दर्ज होने के बाद से ही रिया गायब है।

वीडियो जारी
हालांकि एफआईआर दर्ज होने के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती सामने आई और उन्होने मामले में अपना पक्ष रखा है, उन्होने अपने बयान में कहा कि भगवान और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है, sushant Rhea 2 एक्ट्रेस ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वो सफेद सूट में नजर आ रही है, वीडियो में रिया कह रही हैं कि मुझे न्याय मिलेगा, सत्यमेल जयते, सच बाहर आकर रहेगा।

सीबीआई जांच की मांग
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती ने ट्विटर से माध्यम से केन्द्रीय गृह मंत्री से अपील की थी, कि मामले में सीबीआई जांच करायी जाए, sushant-case-riya इस ट्वीट में उन्होने खुद को सुशांत की प्रेमिका बताया था, इससे पहले मुंबई पुलिस भी रिया का बयान दर्ज कर चुकी है।

पिता ने दर्ज कराया एफआईआर
मालूम हो कि सुशांत के निधन के करीब डेढ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, अपनी प्राथमिकी में एक्टर के पिता ने रिया समेत उनके पूरे परिवार पर सुशांत को ब्लैकमेल करने तथा मानसिक रुप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

Read Also – अब कंगना रनौत के निशाने पर दीपिका-रणवीर, पाकिस्तानी एजेंट को बुलाया लेकिन सुशांत को नहीं