Home मनोरंजन रिया चक्रवर्ती की नई मुश्किल, बेघर हुई एक्ट्रेस? भाई संग तलाश रही...

रिया चक्रवर्ती की नई मुश्किल, बेघर हुई एक्ट्रेस? भाई संग तलाश रही हैं नया घर

0
280
showik chakraborty and rhea search home

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को काफी लंबा वक्त बीत चुका है लेकिन अब तक मौत की असली वजह सामने नहीं आई है. सीबीआई की तरफ से मामले की जांच जारी है और इस केस की सबसे बड़ी आरोपी और एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को कोर्ट ने कुछ महीने पहले ही जमानत पर रिहा किया है. रिया के छूटने के कुछ दिनों के बाद उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को भी जमानत मिल गई थी. जेल से छूटने के बाद पहली बार रिया और उनका भाई मीडिया के कैमरे के सामने आई और इस दौरान उन्होंने मीडिया से कुछ शब्द भी कहे.

घर की तलाश

दरअसल, सूत्रों का कहना है कि रिया और उनका परिवार सुकून से रहने के लिए नए घर की तलाश में है और इसके लिए रिया व शौविक बांद्रा नए घर की तलाश में गए थे. इस दौरान जब पैपराजी की नजर रिया पर पड़ी तोrhea chakraborty search home उन्होंने एक्ट्रेस से बात करने की कोशिश की. मगर रिया मीडिया के सवालों और कैमरे से बचती नजर आई. हालांकि, इससे पहले रिया के माता-पिता को भी मुंबई के खार में घर तलाशते हुए देखा जा चुका है.

पीछा मत करो

महीनों बाद जब रिया चक्रवर्ती कैमरे के सामने दिखाई पड़ी तो उन्होंने किसी से कोई बात नहीं की और कार में बैठते वक्त सिर्फ इतना कहा कि पीछा मत करो.rhea chakraborty search home 3 रिया द्वारा दिए गए रिएक्शन से इतना तो साफ है कि फिलहाल वो किसी तरह की बात नहीं करना चाहती और उनके साथ हुए मीडिया ट्रायल से काफी नाराज हैं.

तीन एजेंसियों ने मारा था छापा

बता दें, सुशांत केस में एक्टर के परिवार ने रिया पर एफआईआर दर्ज कराई थी और जब मामला सीबीआई के पास पहुंचा तो सीबीआई ने छापा मारा था. इसके बाद एनसीबी और ईडी ने भी रिया के जुहू तारा रोड स्थ‍ित प्राइमरोज अपार्टमेंट पर छापेमारी की थी. हालांकि, रिया की गिरफ्तारी एनसीबी ने ड्रग्स एंगल में की थी औरshowik chakraborty search home उनसे पहले भाई शौविक को हिरासत में लिया गया था. कहा गया था कि, भाई द्वारा दिया गया बयान ही रिया की गिरफ्तारी की वजह बना. दोनों पर ड्रग्स लेने और सुशांत को दिए जाने के आरोप थे.

सोसायटी में रहना मुश्किल

रिया चक्रवर्ती पर एक नहीं बल्कि कई तरह के आरोप लगे और यही वजह है कि समाज का एक बड़ा तबका रिया के प्रति निगेटिव राय रखता है. सुशांत केस में रिया का नाम सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ गई हैं औरrhea chakraborty search home 2 सोसायटी के बीच रहना मुश्किल हो गया है. जिसका एक कारण मीडिया भी है क्योंकि रिया के घर के बाहर मीडिया का तांता लगा रहता है और इसको लेकर रिया ने मुंबई पुलिस से शिकायत करते हुए सुरक्षा की भी मांग की थी.

गौरतलब है कि, 14 जून 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे. एक्टर के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती निशाने पर आ गई थीं और परिवार ने रिया पर पैसे ऐंठने, ड्रग्स देने और सुशांत को इस्तेमाल करने के गंभीर आरोप लगाए थे. फिलहाल मामले की जांच जारी है और ड्रग्स एंगल में बॉलीवुड की कई हस्तियों पर एनसीबी की गाज गिर चुकी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ेंः- 5 अभिनेत्रियां जिन्हें नहीं मिला मां बनने का सुख, एक ने 10 साल बड़े एक्टर से रचाई थी शादी