rhea aditya (1)

रिया चक्रवर्ती ने 2012 में तेलुगू सिनेमा से एक्टिंग डेब्यू किया था, उसके बाद 2013 में रिलीज हुई फिल्म मेरे डैड की मारुति से बॉलीवुड में कदम रखा था।

पिछले साल दुनिया से विदा हो चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से चर्चा में है, सुशांत के परिवार द्वारा लगाये गये आरोपों के बाद सुशांत की दोस्त कही जाने वाली स्मिता पारिख ने एक बार फिर रिया पर कुछ चौंका देने वाले आरोप लगाये हैं, सुशांत से पहले रिया आदित्य रॉय कपूर को डेट कर चुकी हैं, दोनों करीब दो साल रिलेशन में रहे, लेकिन उनका रिश्ता अच्छे नोट पर खत्म नहीं हुआ।

स्मिता का ट्वीट
स्मिता पारिख के एक ट्वीट के बाद अचानक से रिया अपने पुराने यानवी सुशांत की पहले की लवलाइफ को लेकर चर्चा में आ गई है, आदित्य रॉय कपूर और रिया चक्रवर्ती दोनों ने अभी तक पुराने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि दोनों के प्यार का अंत बुरी तरह से हुआ था।

बोल्ड सीन
रिया ने 2012 में तेलुगू सिनेमा से एक्टिंग डेब्यू किया था, उसके बाद 2013 में रिलीज हुई फिल्म मेरे डैड की मारुति से बॉलीवुड में कदम रखा था, रिया ने परदे पर बोल्ड सीन देने से गुरेज नहीं किया। रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने अपनी फिल्म सोनाली केबल में अली फजल को किस करने से इंकार कर दिया था, लेकिन आशिकी-2 में जब आदित्य को स्क्रीन पर श्रद्धा कपूर को किस करते देखा, तो गुस्से में आदित्य से बदला लेने के लिये अली के साथ किस सीन देकर तहलका मचा दिया था।

हो गया था ब्रेकअप
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य रॉय कपूर रिया को काफी पसंद करते थे, वो एक्ट्रेस को लेकर काफी पजेसिव थे, सुशांत के निधन के बाद ये खबरें भी सामने आई थी कि दोनों के बीच बातचीत होती है, हालांकि कभी दोनों ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया।

Read Also- सुशांत केस- NCB ने फाइल की चार्जशीट, रिया-शोविक मुख्य आरोपी, सारा-श्रद्धा का नाम…