रेखा के वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, प्यार का इंतजार तो है लेकिन नाम लेने की इजाजत नहीं

0
154
Rekha Star

स्टार प्लस ने हाल ही में इस शो को प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें रेखा अपना हिट गाना गुम है किसी के प्यार में, दिल सुबह शाम… गुनगुना रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का जादू आज भी बरकरार है, उन्हें आज भी लाखों लोग प्यार करते हैं, बड़े पर्दे के बाद अब सदाबहार एक्ट्रेस छोटे परदे पर दिल धड़काने के लिये आ रही है, ऐसी खबरें है हालांकि सच्चाई कुछ और ही है, दरअसल टीवी शो गुम है किसी के प्यार में के एक प्रोमो में रेखा नजर आई, जिसके बाद लोगों ने कयास लगाने शुरु कर दिये कि रेखा टीवी में डेब्यू करने वाली हैं।

क्या है सच्चाई
सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि रेखा अब टीवी पर नजर आएंगी, हालांकि सच्चाई ये है कि वो सिर्फ इस शो का प्रमोशन कर रही हैं, प्रोमो वीडियो में रेखा अपने ही डीवा अंदाज में नजर आ रही हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

प्रोमो रिलीज
स्टार प्लस ने हाल ही में इस शो को प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें रेखा अपना हिट गाना गुम है किसी के प्यार में, दिल सुबह शाम… गुनगुना रही हैं, इसके बाद रेखा कहती हैं कि आप लोग ये सोच रहे होंगे ना कि मैं ये गाना स्टार प्लस पर क्यों गुनगुना रही हूं, दरअसल ये गीत मेरे दिल के बेहद करीब है, इसमें कही एक कसक छुपी है, जहां प्यार का इजहार तो है, लेकिन उनका नाम लेने की इजाजत नहीं है।

वीडियो वायरल
इस वीडियो में रेखा आगे कहती हैं कि जब दिल किसी के प्यार में सुबह शाम गुम रहे, तो मोहब्बत इबादत बन जाती है, इस गीत ने विराट की प्रेम कहानी को जन्म दिया है, जहां फर्ज की राह पर चलते हुए उसने प्यार की कुर्बानी दे दी, वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

Read Also – दीपिका पादुकोण ने NCB के सामने उगला ‘डूब सिगरेट’ का राज, जानिये क्या कहता है कानून?