Rekha

इंटरव्यू में रेखा ने कहा कि उस समय वो एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं, वो शादी करके प्यार पाना चाहती थीं।

अपने दौर की स्टार एक्ट्रेस रेखा ने 13 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, हालांकि वो एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं, अपने एक पुराने इंटरव्यू में उन्होने कहा था कि उन्होने कभी भी एक्ट्रेस बनने की प्लानिंग नहीं की थी, वो सिर्फ शादी और बहुत सारे बच्चे चाहती थीं।

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं
इंटरव्यू में रेखा ने कहा कि उस समय वो एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं, वो शादी करके प्यार पाना चाहती थीं, वो पूरी जिंदगी किसी ऐसे शख्स के साथ बिताना चाहती थीं, जो सच में उनकी केयर करे, वो कई सारे बच्चे चाहती थीं।

दोस्तों को होने लगी जलन
उसी इंटरव्यू में रेखा ने ये भी कहा था कि उनके स्कूल के दोस्तों को कभी नहीं लगा कि वो सफल एक्ट्रेस बनेंगी, जब उनकी फिल्म सावन-भादो हिट हुई, तो उन्हें इम्पॉर्टेंस और अटेंशन मिलने लगा, Rekha Star एक्ट्रेस ने याद करते हुए बताया कि फिर उनके दोस्त उनसे जलने लगे।

रिएलिटी शोज में नजर आती हैं रेखा
रेखा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, हालांकि वो सोशल गैदरिंग्स, रिएलिटी शोज और अलग-अलग मौकों पर अपनी जबरदस्त झलक दे जाती हैं, rekha sindoor mystery जो उनके फैंस के लिये किसी ट्रीट से कम नहीं होता, फिल्मों की बात करें तो वो पिछले सालों में कोई मिल गया, कृष, सुपरनानी जैसी फिल्मों में नजर आईं।

Read Also – राज कुंद्रा केस- एक्ट्रेस का बड़ा बयान, धोखे से शूट किया प्राइवेट पार्ट्स, कहा था नहीं दिखाएंगे