13 साल छोटे एक्टर के साथ रेखा ने दिए थे इंटीमेट सीन, एक फिल्म में तोड़ दी थी सारी हदें

0
6673
Rekha om puri

बॉलीवुड की सबसे हसीन जवां एक्ट्रेस रेखा (Rekha) 65 साल की उम्र में भी 25 से 30 साल की अभिनेत्रियों को मात देती हैं. कांजीवरम साड़ी, लंबे काले बाल, डार्क लिपिस्टिक और कातिल मुस्कान के साथ जब रेखा निकलती हैं तो हर कोई उनके देखता ही रह जाता है. रेखा हमेशा से ही एक ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिनकी फिल्मों के बारे में तो सब जानते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ एक रहस्य के समान है. हालांकि, अपनी अधूरी प्रेम कहानी को लेकर रेखा आज भी काफी चर्चित हैं. आज बात करेंगे रेखा के फिल्मी सफर की. जिसमें उन्होंने एक नहीं बल्कि अलग-अलग किरदारों से न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि उन्हें नेशनल अवार्ड समेत कई प्रतिष्ठित अवार्डों से भी नवाजा गया. पर सबसे ज्यादा चर्चाओं में आया उनका बोल्ड अवतार.

रेखा का बोल्ड हॉट लुक

जिस रेखा को हमेशा से साड़ियों में देखा गया है. जब उस रेखा को लोगों ने बड़े पर्दे पर बोल्ड अवतार में देखा तो तहलका मच गया. रेखा के बोल्ड सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरी और आज भी इन सीन्स की खुलकर चर्चा होती है.

कामसूत्र

रेखा के फिल्मी सफर की एक फिल्म ‘कामसूत्र’ है जो कभी रिलीज ही नहीं हुई. क्योंकि, इस फिल्म में रेखा ने हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे और एक कामसूत्र की शिक्षा देने वाली टीचर का रोल किया था. फिल्म को मीरा नायर ने निर्देशित किया था. इस फिल्म में रेखा का अवतार वाकई देखने लायक था.

वेश्या बनकर मचाया तहलका

रेखा ने शेखर सुमन के साथ फिल्म ‘उत्सव’ में बेहद ही बोल्ड सीन दिए थे. जिनकी चर्चा आज भी होती है. इस फिल्म में rekha vaishya roll in movieरेखा ने एक वेश्या का किरदार निभाया था और उनके काम की खूब प्रशंसा हुई थी.

ओमपुरी के साथ इंटीमेट सीन

रेखा के बोल्ड सीन में सबसे ज्यादा चर्चित सीन ओमपुरी के साथ है. क्योंकि, जिस दौर में फिल्म ‘आस्था’ बनी थी उस rekha-film-aasthaवक्त के हिसाब से फिल्म के सीन हद से ज्यादा बोल्ड थे. इस फिल्म में रेखा ने सिर्फ ओमपुरी के साथ नहीं बल्कि नवीन निश्चल के साथ भी इंटीमेट सीन दिए थे.

13 साल छोटे एक्टर के साथ इंटीमेट

रेखा ने फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में अक्षय कुमार के साथ काम किया था और अक्षय उनसे उम्र में पूरे 13 साल छोटे थे. इसके बावजूद एक्ट्रेस ने अक्षय के साथ एक गाने में कई उत्तेजक इंटीमेट सीन किए थे जिनकी खूब चर्चा हुई थी. rekha-akshay kumarइसी के बाद से दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आने लगी थीं.